scriptट्रेलर में बॉडी में बने गोपनीय स्थान से 12 सौ किलो डोडा जब्त | 1200 kg doda seized from a secret place in the body in the trailor | Patrika News

ट्रेलर में बॉडी में बने गोपनीय स्थान से 12 सौ किलो डोडा जब्त

locationजोधपुरPublished: Sep 28, 2021 12:25:25 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– चालक गिरफ्तार

ट्रेलर में बॉडी में बने गोपनीय स्थान से 12 सौ किलो डोडा जब्त

ट्रेलर में बॉडी में बने गोपनीय स्थान से 12 सौ किलो डोडा जब्त

जोधपुर.
नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो जोधपुर ने पाली रोड पर कांकाणी के पास ट्रेलर की बॉडी में बने गोपनीय स्थान से 12 सौ किलो डोडा पोस्त जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया। यह मादक पदार्थ चित्तौडगढ़़ से जोधपुर लाया जा रहा था।
ब्यूरो के सहायक निदेशक मोहिन्दरजीत सिंह ने बताया कि जोधपुर में मादक पदार्थ की बड़ी खेप के आने की सूचना पर पाली रोड पर जांच शुरू की गई। इस बीच, कांकाणी में एक पेट्रोल पम्प के पास एक ट्रेलर संदिग्ध नजर आया। जिसे रोककर तलाशी ली गई, लेकिन सामान्य जांच में कुछ नहीं मिला। पुख्ता सूचना होने पर सघन तलाशी ली गई तो ट्रेलर की बॉडी के नीचे गोपनीय स्थान (सीक्रेट कैवीटी) नजर आई। जिसे खोलकर तलाशी लेने पर 1200.625 किलो डोडा पोस्त मिला। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चित्तौडगढ़़ जिले में चंदेरिया निवासी चालक दिलीपसिंह को गिरफ्तार किया गया। चालक से पूछताछ में सामने आया कि वह चित्तौडगढ़़ से डोडा पोस्त लेकर आया था और जोधपुर में सप्लाई देने वाला था। सप्लाई भेजने व मंगाने वाले तस्करों की तलाश की जा रही है।
हाइड्रॉलिक जैक से खुलता है गोपनीय स्थान
एनसीबी का कहना है कि मादक पदार्थ तस्करी के लिए ट्रेलर में बॉडी के नीचे गोपनीय स्थान बनाया गया था। जो काफी भारी भरकम है। वह हाईड्रॉलिक जैक की मदद से ही खुलता है।

ट्रेंडिंग वीडियो