144 किलो डोडा, अफीम का दो किलो दूध व 15.50 लाख रुपए जब्त

- सीएसटी की सूचना पर मकान में कार्रवाई, महिला गिरफ्तार, पति व पुत्र गायब

By: Vikas Choudhary

Published: 20 May 2021, 10:44 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
क्राइम स्पेशल टीम (सीएसटी) व शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने मिल्कमैन कॉलोनी में श्याम बालानी मार्ग स्थित एक मकान में गुरुवार को दबिश देकर 144 किलो डोडा पोस्त, अफीम का दो किलो दूध व 15.50 लाख रुपए जब्त किए। महिला को गिरफ्तार किया गया है। जबकि पति व पुत्र गायब हैं।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) हरफूलसिंह ने बताया कि कॉलोनी में श्याम बालानी मार्ग में सोनाराम बिश्नोई के मकान में मादक पदार्थ की खेप होने के संबंध में सीएसटी को सूचना मिली। सीएसटी प्रभारी व निरीक्षक अनिल यादव व थानाधिकारी पंकजराज माथुर के नेतृत्व में एसआइ ओमकरण व अन्य पुलिस ने मकान में दबिश दी, जहां तलाशी लेने पर प्लास्टिक कट्टों में भरा 144 किलो डोडा पोस्त चूरा और अफीम का दो किलो दूध जब्त किया गया। इसके साथ मकान में 15.50 लाख रुपए भी मिले। जिन्हें मादक पदार्थ की बिक्री से आय मानकर जब्त कर लिए गए। सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) नूर मोहम्मद भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।
एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर घर में मिली मूलत: लूणावास खारा हाल मिल्कमैन कॉलोनी में श्याम बालाजी मार्ग निवासी शांति देवी पत्नी शांतिदेवी पत्नी सोनाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया।

महिला बोली, पति व पुत्र करते हैं खरीद-फरोख्त
पुलिस कार्रवाई के दौरान सोनाराम व उसका पुत्र घर नहीं थे। महिला के कब्जे से मादक पदार्थ मिलने पर उसे गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति व पुत्र मादक पदार्थ खरीदकर बेचते हैं। पुलिस ने इन दोनों की तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned