scriptछोटे व्यापारियों के लिए रोडवेज से मांगी 2 बीघा जमीन | 2 bigha land sought from roadways for small traders | Patrika News

छोटे व्यापारियों के लिए रोडवेज से मांगी 2 बीघा जमीन

locationजोधपुरPublished: Jul 10, 2019 11:34:13 pm

Submitted by:

Ranveer

जिला कलक्टर ने दोनों विभागों की ली बैठकपावटा मंडी से एक व्यापारी ने दुकान कब्जा सौंपा

2 bigha land sought from roadways for small traders

छोटे व्यापारियों के लिए रोडवेज से मांगी 2 बीघा जमीन

जोधपुर.

पावटा से भदवासिया मंडी में शिफ्ट होने वाले छोटे व्यापारियों के लिए मंडी प्रशासन ने रोडवेज के भदवासिय डिपो की 3 बीघा जमीन की जगह पास ही स्थित दो बीघा जमीन मांगी है।
जिला कलक्टर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में रोडवेज के भदवासिया डिपो की 3 बीघा जमीन से स्क्रैप हटाने में समय लगने के कारण दूसरी जमीन की मांग की गई। जिला कलक्टर ने बैठक में दोनों ही विभागों को जल्द से जल्द जमीन की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इधर पावटा मंडी के एक व्यापारी ने पहल करते हुए अपनी दुकान का कब्जा मंडी प्रशासन को सौंपा।
भदवासिया स्थित सावित्री बाई फुले कृषि उपज मंडी के सचिव भागीरथ प्रजापत ने बताया कि बुधवार को जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित की अध्यक्षता में मंडी व रोडवेज विभाग के अधिकारियों की बैठक में पावटा मंडी के छोटे व्यापारियों को भदवासिया में शिफ्ट के लिए रोडवेज की भदवासिया डिपो के पास स्थित 3 बीघा 15 बिस्वा जमीन की मांग की गई। इस पर रोडवेज अधिकारियों ने कहा कि रोडवेज बसों के स्क्रैप और पुरानी बसों हटाने में समय लगने पर उसकी जगह पास ही स्थित 2 बीघा जमीन देंगे।
दुकान का कब्जा सौंपा

पावटा मंडी में निसार मोहम्मद ने बुधवार को पहल करते हुए पावटा मंडी स्थित अपनी दुकान का कब्जा मंडी प्रशासन को सौंपा। पावटा मंडी से करीब 40 व्यापारी भदवासिया मंडी में शिफ्ट हो चुके हैं। व्यापारियों ने भदवासिया मंडी में व्यापार तो शुरू कर दिया लेकिन पावटा मंडी में अपनी दुकानों के कब्जें मंडी प्रशासन को नहीं सौंपे थे। इस पर निसार मोहम्मद ने सबसे पहले पहल कर मंडी को अपनी दुकान सौंपी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो