तीन आरोपियों से चोरी के 3.75 लाख रुपए बरामद

- चिकित्सक के सूने मकान से चुराए थे 4.67 लाख रुपए

By: Vikas Choudhary

Published: 30 Jan 2021, 07:24 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
प्रतापनगर थाना पुलिस ने कमला नेहरू नगर स्थित चिकित्सक के सूने मकान से चोरी करने के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों से चोरी के 3.75 लाख रुपए, कीमती घडि़यां व दस्तावेज बरामद किए गए।
थानाधिकारी अमित सिहाग ने बताया कि कमला नेहरू नगर निवासी डॉ बिलाल शेख के मकान में चोरी के मामले में खेतानाडी में लाल बंगला रोड निवासी अजीत उर्फ मांगीलाल, मूलत: कागा नाडी हाल कसाइयों की मस्जिद के पास निवासी बाबू हुसैन और मूलत: चोटिला हाल ढब्बू बस्ती निवासी साहिल रिमाण्ड पर हैं। आरोपी साहिल से ढब्बू बस्ती स्थित मकान से 1,10,810 रुपए व एक आधार कार्ड, बाबू हुसैन के कसाइयों की मस्जिद स्थित मकान से 1,38,400 रुपए, दो विदेशी घडि़यां, एक मोबाइल व एक लाइसेंस और अजीज उर्फ मांगीलाल के मकान से 1.25 लाख रुपए, दो मोबाइल व वाहन की एक आरसी बरामद की गई। चोरी के शेष ९१ हजार रुपए बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
गौरतलब है कि डॉ बिलाल शेख गत 22 जनवरी को परिवार सहित अहमदाबाद गए थे। इस दौरान 24 जनवरी की रात चोरों ने मकान से 4.67 लाख रुपए, कीमती घडि़यां व दस्तावेज चुरा लिए थे। पुलिस ने गुरुवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned