पिस्तौल दिखा कर युवक से लूटे 4.20 लाख रुपए

- प्रतापनगर रॉयल्टी नाका के पास गली में वारदात, पीडि़त की भूमिका भी संदेह के दायरे में
- बोलेरो कैम्पर सवार युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

By: Vikas Choudhary

Published: 21 Jul 2021, 01:11 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
प्रतापनगर थानान्तर्गत रॉयल्टी नाका के पास एक गली में मंगलवार सुबह बोलेरो कैम्पर सवार दो-तीन लोगों ने पिस्तौल दिखाकर मोटरसाइकिल सवार युवक से 4.20 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया। वारदात में पीडि़त युवक की भूमिका को लेकर आशंकित पुलिस ने जांच शुरू की।

सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा के अनुसार पल्ली गांव निवासी महिपाल बिश्नोई गुटखा व पान मसाला बेचने वाली कम्पनी के लिए राशि एकत्रित करता है। वह अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर चीरघर क्षेत्र में राशि एकत्रित कर हुड़को क्वार्टर होते हुए प्रतापनगर रॉयल्टी नाका के पास पहुंचा। नाके के पास गली में पहुंचते ही सफेद बोलेरो कैम्पर ने आड़े फिरकर मोटरसाइकिल रुकवाई। दो-तीन युवक नीचे उतरे व महिपाल को पिस्तौल दिखा डराया धमकाया। उसके पास रखा 4.20 लाख रुपए का बैग लूट कर भाग गए। बैग में 36 हजार रुपए का एक चेक भी था।

महिपाल ने कम्पनी मालिक व पुलिस को सूचना दी। पुलिस वारदातस्थल पहुंची और युवक से जानकारी लेकर तलाश शूरू की।
पीछे की बजाय आगे रखा बैग, संघर्ष भी नहीं

वारदात में महिपाल की भूमिका को लेकर पुलिस को संदेह है। वारदातस्थल का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। जिसमें बोलेरो कैम्पर आकर मोटरसाइकिल को रोकती है और दो-तीन युवक नीचे उतरकर पिस्तौल दिखाकर बैग लूटकर भागते हैं। पुलिस का कहना है कि महिपाल हमेशा कलेक्शन राशि का बैग पीछे अपने साथी के बीच में रखता था। जबकि लूट के दौरान आगे पेट्रोल टैंक पर रखा हुआ था। लूट के दौरान महिपाल ने कोई संघर्ष भी नहीं किया। जो पुलिस के लिए संदेह उत्पन्न कर रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned