scriptइनामी ड्रॉ खुलने का झांसा देकर 48 हजार रुपए ठगे | 48 thousand rupees cheated by the promise of opening prize draw | Patrika News

इनामी ड्रॉ खुलने का झांसा देकर 48 हजार रुपए ठगे

locationजोधपुरPublished: Jan 20, 2020 12:56:16 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– दो हजार रुपए प्रति माह जमा कराए, अब ड्रॉ संचालक गायब

इनामी ड्रॉ खुलने का झांसा देकर 48 हजार रुपए ठगे

इनामी ड्रॉ खुलने का झांसा देकर 48 हजार रुपए ठगे

जोधपुर.
रातानाडा थानान्तर्गत अगरचंद फतेहचंद कॉलोनी में दो हजार रुपए मासिक जमा कराने व इनामी ड्रॉ खुलने का झांसा देकर तीन भाई एक व्यक्ति के ४८ हजार रुपए बटोरकर गायब हो गए। तीनों के खिलाफ रातानाडा थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया।
पुलिस के अनुसार अगरचंद फतेहचंद कॉलोनी निवासी सुनील पंवार पुत्र भंवरलाल सरगरा ने अदालत में पेश इस्तगासे के आधार पर कॉलोनी के ही इमरान अंसारी, उसके भाई इरफान व अरशाद के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोप है कि क्षेत्र में ही मुमताज फ्लोर मील चलाने वाले तीनों आरोपियों ने १० दिसम्बर २०१७ को एक इनामी योजना शुरू की थी। सुनील ने पुत्र के नाम से योजना में भाग लिया था। दो हजार रुपए प्रति माह के हिसाब से २५ महीने तक जमा कराए जाने थे। हर माह की दस तारीख को ड्रॉ निकाला जाता था। जिसमें विजेता को पूरी योजना की एक मुश्त राशि यानि पचास हजार रुपए दे दिए जाते थे। उसे शेष किस्तें जमा नहीं करानी होती थी। सुनील के नाम कोई ड्रॉ नहीं खुला। उसने चौबीस महीने दो-दो हजार यानि ४८ हजार रुपए जमा करा दिए थे। १० नवम्बर को वह ड्रॉ के लिए दुकान पहुंचा तो ताला लगा मिला। मकान में भी कोई नहीं था। आस-पास के लोगों ने कई दिनों से मकान व दुकान बंद होने की जानकारी दी। आरोपी उसकी निवेश राशि एेंठकर गायब हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो