कायलाना घूमने आने वालों के चुराए लाखों के 5 मोबाइल

- आरोपी युवक गिरफ्तार, 5 मोबाइल बरामद

By: Vikas Choudhary

Published: 23 Jul 2021, 02:34 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
प्रतापनगर थाना पुलिस ने कायलाना झील घूमने आने वालों के मोबाइल चुराने के मामले में गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया। उससे लाखों रुपए के पांच मोबाइल बरामद किए गए हैं।
थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि डॉ अम्बेडकर कॉलोनी निवासी नरेन्द्र लखन पुत्र ज्ञानचन्द वाल्मिकी गत मंगलवार शाम घूमने के लिए चार दोस्तों के साथ कायलाना झील गया था। पांचों दोस्तों ने अपने-अपने एन्ड्रॉयड मोबाइल दोस्त रितिक की मोपेड की डिक्की में रख लॉक कर दिए थे। मोपेड झील के झरने के किनारे सड़क पर खड़ी कर दी गई थी। फिर सभी झील के पास चले गए थे। आधे घंटे बाद सभी लौटे तो डिक्की खुली पड़ी थी। उसमें रखे पांचों मोबाइल व सात हजार रुपए गायब थे। इस पर चोरी का मामला दर्ज किया गया।
सीसीटीवी कैमरे व तकनीकी पहलूओं से जांच शुरू की गई। एएसआइ भारूराम के नेतृत्व में कांस्टेबल महेन्द्र व नेमाराम ने संदिग्धों से पड़ताल के बाद कबीर नगर में सत्संग भवन के पीछे निवासी सलीम पुत्र वली मोहम्मद को हिरासत में लिया। पूछताछ में मोबाइल चोरी करना स्वीकारने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की निशानदेही से चोरी के पांच मोबाइल बरामद किए गए। इनकी कीमत 1.83 लाख रुपए बताई जाती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned