52 लीटर की टंकी में भर दिया 55 लीटर डीजल

-बिल को लेकर गाड़ी मालिक ने किया हंगामा

By: Arvind Singh Rajpurohit

Published: 10 Nov 2017, 12:27 AM IST

बासनी(जोधपुर). बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एचपी पेट्रोल पम्प पर डीजल भरवाने आए व्यक्ति की गाड़ी में कर्मचारियों ने 52 लीटर की टंकी में 55 लीटर डीजल डाल दिया। इस पर गाड़ी मालिक ने बिल को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। उसका कहना था कि गाड़ी की डीजल क्षमता 52 लीटर की है, ऐसे में इसमें 55 लीटर डीजल कैसे आ गया। उसने बताया कि गाड़ी में पहले से ही कुछ मात्रा में डीजल मौजूद था। इस पर व्यक्ति ने पम्प पर हंगामा खड़ा कर दिया। जिसे पम्प कर्मचारियों ने समझाइश कर शांत करने का प्रयास किया।

यह था मामला
गाड़ी मालिक माणकलाल सोनी ने बताया कि वे दोपहर 12 बजकर 36 मिनट पर अपनी फोर्ड इकोस्पोर्ट गाड़ी में डीजल भरवाने के लिए आए। पम्प पर मौजूद कर्मचारियों से उन्होने गाड़ी टैंक फुल करने की बात कही। कर्मचारियों ने प्रथम बार में 38.85 लीटर डीजल भरकर गाड़ी फुल हो जाने की बात कही। ऐसे में सोनी 2400 रुपए देकर पम्प से निकलने लगे। गाड़ी के मीटर पर नजर पडऩे पर टंकी फुल नहीं दिखाई दी। ऐसे में सोनी ने पम्प कर्मचारियों से गाड़ी में और डीजल भरने के लिए कहा। जिस पर कर्मचारियों ने वापस 16.19 लीटर डीजल भरकर 1000 रुपए का बिल थमा दिया। कुल मिलाकर 55.4 लीटर डीजल का बिल दिया गया।

 

 

क्षेत्र स्थित एचपी पेट्रोल पम्प पर डीजल भरवाने आए व्यक्ति की गाड़ी में कर्मचारियों ने 52 लीटर की टंकी में 55 लीटर डीजल डाल दिया। इस पर गाड़ी मालिक ने बिल को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। उसका कहना था कि गाड़ी की डीजल क्षमता 52 लीटर की है, ऐसे में इसमें 55 लीटर डीजल कैसे आ गया। उसने बताया कि गाड़ी में पहले से ही कुछ मात्रा में डीजल मौजूद था। इस पर व्यक्ति ने पम्प पर हंगामा खड़ा कर दिया। जिसे पम्प कर्मचारियों ने समझाइश कर शांत करने का प्रयास किया।

कुल मिलाकर 55.4 लीटर डीजल का बिल दिया गया। कर्मचारियों ने समझाइश कर शांत करने का प्रयास किया।

Arvind Singh Rajpurohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned