scriptट्रेलर में 866 किलो डोडा पोस्त जब्त, दो गिरफ्तार | 866 kg substance seized, two arrested | Patrika News
जोधपुर

ट्रेलर में 866 किलो डोडा पोस्त जब्त, दो गिरफ्तार

– जयपुर के बस्सी में राजाधोक टोल प्लाजा के पास एनसीबी की कार्रवाई
– बिहार से पाली में होनी थी मादक पदार्थ की डिलीवरी

जोधपुरMay 26, 2019 / 12:45 am

jitendra Rajpurohit

866 kg substance seized, two arrested

ट्रेलर में 866 किलो डोडा पोस्त जब्त, दो गिरफ्तार

जोधपुर. नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जयपुर में एनएच-21 पर बस्सी तहसील के राजाधोक टोल प्लाजा के पास ट्रेलर में 866 किलो डोडा पोस्त जब्त कर चालक सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक विजेन्द्रसिंह के अनुसार मादक पदार्थों की एक बड़ी खेप ट्रेलर में राज्य में जयपुर मार्ग से आने की सूचना मिली। इस पर ब्यूरो की टीम ने गत गुरुवार रात बस्सी में राजाधोक टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी की। तब वहां से निकल रहे जोधपुर नम्बर के एक ट्रेलर को रोका गया। तलाशी लेने पर ट्रेलर में बोरों के बीच छुपाकर रखा 866.05 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ। ब्यूरो ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चालक व उसके साथ एक अन्य को गिरफ्तार किया। आरोपियों को जयपुर स्थित एनडीपीएस एक्ट मामलात की विशेष कोर्ट में पेश कर एक-एक दिन रिमाण्ड लिया गया। रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर दोनों आरोपियों को शनिवार को फिर से कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए।
आरोपियों के नाम जोधपुर की लूनी तहसील में पीपरली गांव निवासी गोकलराम पुत्र धीमाराम बिश्नोई व पाली में रोहट तहसील के मांडावास गांव के पास नेहरा निवासी रमेश पुत्र भगवानाराम बिश्नोई बताए जाते हैं। पूछताछ में दोनों आरोपियों से सामने आया कि उन्होंने बिहार से मादक पदार्थ की खेप भरी थी और पाली जिले में सप्लाई की जानी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो