scriptजेल से छूटते ही की नकबजनी, पैसे से ली स्पोर्टस बाइक | A cash-in as soon as he was released from jail, a sports bike took mon | Patrika News
जोधपुर

जेल से छूटते ही की नकबजनी, पैसे से ली स्पोर्टस बाइक

हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 14 तोला सोने के जेवर बरामद

जोधपुरNov 15, 2019 / 06:48 pm

Ranveer

जेल से छूटते ही की नकबजनी, पैसे से ली स्पोर्टस बाइक

जेल से छूटते ही की नकबजनी, पैसे से ली स्पोर्टस बाइक


जोधपुर.

सरदारपुरा थाना क्षेत्र में जेल से छुटने के महज 10 दिन बाद मकान से लाखों की नकदी व आभूषण चुराने वाले हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ( Jodhpur r police ) ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने चोरी के रुपए से एक स्पोर्टस बाइक भी खरीदी। पुलिस ने आरोपी से 14 तोला सोने के आभूषण भी बरामद किए हैं। आरोपी स्मैक के नशे और शौकमोज के लिए लूट व नकबजनी की वारदातों को अंजाम देता था। उसके के खिलाफ विभिन्न थानों में 16 प्रकरण दर्ज हैं।
सरदारपुरा थानाधिकारी लिखमाराम बटेसर ने बताया कि सरदारपुरा 10वीं सी रोड पर गत 10 नवम्बर को पवन बिहानी के मकान से नकदी व लाखों के आभूषण चोरी हो गए थे। पुलिस ने मकान के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी बासनी के हड्डी मिल मस्जिद के आगे वाली गली में रहने वाले अजय उर्फ ठाकरिया (24) पुत्र तुलसीराम वाल्मिकी को गिरफ्तार कर 14 तोला वजनी सोने के आभूषण भी बरामद किए हैं। आरोपी बासनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आरोपी वारदात के लिए पहले सूने मकानों का की रैकी करने के बाद मौका देखकर कीमती सामान चुरा ले जाता।
नकबजनी के रुपयों से स्पोर्टस बाइक खरीदी

आरोपी करीब 10 दिन पहले ही जेल से छूटा था। बाहर आते ही मकान से लाखों की नकदी व आभूषण चुराए। इनमें से 29 हजार रुपए का डाउन पेमेंट कर उसने भाई के नाम से स्पोर्टस बाइक खरीदी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो