किराणा सामान से भरे चलते ट्रक में भीषण आग

- ट्रक व सामान खाक, एक दमकल ने आस-पास के लोगों की मदद से पाया आग पर काबू

By: Vikas Choudhary

Published: 28 Nov 2020, 03:00 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
जिले में एनएच-62 पर नागौर रोड स्थित रातड़ी चौराहे के पास शनिवार सुबह किराणा सामान भरे चलते मिनी ट्रक में भीषण आग लग गई। मण्डोर अग्निशमन केन्द्र की एक दमकल ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
अग्निशमन केन्द्र प्रभारी अजय गहलोत ने बताया कि किराणा सामान से भरा एक मिनी ट्रक सुबह सात बजे जोधपुर से नागौर की तरफ जा रहा था। रातड़ी चौराहे के पास पहुंचने पर ट्रक में अचानक आग लग गई। लपटें निकलती देख राहगीरों ने चालक प्रकाशराम को सूचित किया। चालक ने सड़क किनारे ट्रक खड़ा किया और नीचे कूदा। तब तक आग की लपटें तेज होने लग गईं थी। चालक व पास स्थित होटल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। ट्रक में भरा किराणे का सामान चपेट में आ गया। पुलिस से सूचना मिलने पर मण्डोर स्थित अग्निशमन केन्द्र से एक दमकल के साथ प्रभारी अजय गहलोत, फायमैन हेमेन्द्र यादव, हुकमाराम व रामावतार घटनास्थल पहुंचे और आग पर काबू पाया। तब तक उसमें भरा अधिकांश सामान जल गया था। आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है।
ट्रक में सामान बॉडी के अंदर तक भरा था। एेसे में बिजली के तार से आग की लगने की आशंका नहीं है। अग्निशमन कर्मचारियों को ट्रक में शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned