script

ज्वेलर कार खड़ी कर मंदिर गया, तीन मिनट में आधा किलो सोने के जेवर चोरी

locationजोधपुरPublished: Jun 02, 2019 12:27:47 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– मधुबन हाउसिंग बोर्ड में वारदात
– दो बाइक पर सवार चार युवकों की तलाश

A jeweler went to the temple, steal the jewelry in three minutes

ज्वेलर कार खड़ी कर मंदिर गया, तीन मिनट में आधा किलो सोने के जेवर चोरी

जोधपुर. मधुबन हाउसिंग बोर्ड में शनिवार सुबह पुलिस चौकी रोड स्थित ज्वेलर्स की दुकान के बाहर खड़ी कार की डिक्की में रखे आधा किलो सोने और आठ किलो चांदी के आभूषण से भरे दो बैग चुरा लिए गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो मोटरसाइकिल सवार चार युवकों की तलाश कर रही है।
बासनी थानाधिकारी राजूराम बामणिया के अनुसार सरस्वती नगर सेक्टर बी निवासी प्रतीक राजपुरोहित सुबह 9.30 बजे कार से अपनी दुकान मातेश्वरी ज्वेलर्स पहुंचा। उसने कार दुकान के सामने खड़ी की और नजदीक स्थित मंदिर के दर्शन कर करीब तीन मिनट में वापस लौटा तो कार की डिक्की खुली मिली। उसमें रखे तीन में से दो बैग गायब थे। गायब हुए बैग में आधा किलो सोना व आठ किलो चांदी के आभूषण थे। जबकि डिक्की में सुरक्षित मिले बैग में चार-पांच किलो चांदी और सोने के जेवर थे।
तीन मिनट में वारदात
ज्वैलरी व्यवसायी राजपुरोहित का कहना है कि वो प्रतिदिन दुकान खोलने से पहले मंदिर जाता है। रात को दुकान के सभी जेवर घर ले जाता है और सुबह लेकर आता है। पुलिस को अंदेशा है कि बैग चुराने वालों ने व्यवसायी के बारे रैकी की होगी।
मास्टर-की से खोली डिक्की
चोरों ने कार की डिक्की खोल वारदात को अंजाम दिया। कार की चाबी व्यवसायी के पास थी। अंदेशा है कि चोरों ने मास्टर की से डिक्की खोली होगी।

दो बाइक पर एक-एक बैग लेकर भागे चोर
वारदात का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने शुरू किए गए। जांच में सामने आया कि वारदात को अंजाम देने वाले चार युवक दो बाइक पर आए थे और आभूषण एक-एक बैग प्रत्येक बाइक पर लेकर भागे। दोनों बाइक चालक ने हेलमेट पहन रखे थे। पीछे वाले युवक बिना हेलमेट थे।

ट्रेंडिंग वीडियो