पुलिस को देख भागे युवक से देसी पिस्तौल व दो कारतूस जब्त

Vikas Choudhary

Updated: 17 Jan 2020, 12:43:17 AM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
बोरानाडा थाना पुलिस ने सालावास गांव की रपट पर मोटरसाइकिल सवार युवक से एक देसी पिस्तौल व दो कारतूस जब्त किए। आरोपी ने पांच माह पहले पाल गांव में एक युवक से हथियार खरीदा था। जो जानलेवा हमले के आरोप में जेल में बंद है।
थानाधिकारी सुनील चारण के अनुसार सालावास गांव में एक युवक के पास हथियार होने की सूचना मिली। पुलिस बुधवार रात मौके पर पहुंची तो गांव में नदी की रपट पर खड़ा एक युवक बाइक लेकर भागने लगा। एएसआई नारायणसिंह के नेतृत्व में पुलिस ने पीछा कर सालावास गांव में देवासियों का बास निवासी बाबूराम पुत्र शैतानराम देवासी को पकड़ लिया। उसकी तलाशी लेने पर एक देसी पिस्तौल (कट्टा) व दो जिन्दा कारतूस जब्त किए गए। आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया कि पाल गांव में उसका ननिहाल है। गांव में पांच माह पहले उसका सम्पर्क शिकारपुरा निवासी सुरेश पटेल उर्फ आदित्य से हुआ था। जो मोगड़ा से हथियार लेकर आया था और उसे बेचा था। आरोपी सुरेश पटेल बासनी थाने में चाकू से जानलेवा हमले के मामले में जेल में बंद है। जिसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया जाएगा।
पुलिस ने आरोपी बाबूराम को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। दोनों से आमने-सामने पूछताछ की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned