scriptAccident death- Mother, son and sister died in car and camper collisio | Accident death- मां-बेटे व बहन की कार व कैम्पर की भिड़ंत में मौत | Patrika News

Accident death- मां-बेटे व बहन की कार व कैम्पर की भिड़ंत में मौत

Accident death- कार चालक गंभीर घायल
- मृतक में बैंक ऑफ बड़ोदा के क्षेत्रीय प्रबंधक भी शामिल

जोधपुर

Published: February 21, 2022 07:49:15 pm

Accident death- जोधपुर। जैसलमेर हाइवे पर देचू थानान्तर्गत मंडला कल्ला के पास सोमवार अल सुबह कार व बोलेरो कैम्पर की भिड़ंत में कार में सवार मां-बेटे व बहन की मौत और एक चालक गंभीर घायल हो गए। मृतक में बैंक ऑफ बड़ोदा के क्षेत्रीय महाप्रबंधक भी शामिल है।
Accident death- मां-बेटे व बहन की कार व कैम्पर की भिड़ंत में मौत
Accident death- मां-बेटे व बहन की कार व कैम्पर की भिड़ंत में मौत
पुलिस के अनुसार जोधपुर में मूलत: बिराई हाल चौपासनी निवासी कैलाश चन्द्र शर्मा (59), अपनी माता लीला देवी (80) व बीकानेर निवासी बहन गीता देवी (65) के साथ रिश्तेदार के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कार में जैसलमेर जा रहे थे। चालक कार चला रहा था। कैलाश के भाई व अन्य परिजन एक अन्य कार में पीछे पीछे चल रहे थे।
रास्ते में देचू थानान्तर्गत मंडला कल्ला के पास पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार व लापरवाही से आई बोलेरो कैम्पर की कार से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई चालक सहित चारों जने कार में बुरी तरह फंस गए।
आसपास के लोगों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला लेकिन तब तक बैंक ऑफ बड़ोदा के क्षेत्रीय महाप्रबंधक कैलाश शर्मा व उनकी माता लीला देवी देवी की मृत्यु हो चुकी थी। गंभीर घायल बहन गीता देवी व कार चालक को देचू के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां गीता देवी को भी मृत घोषित कर दिया गया। जबकि गंभीर घायल कार चालक को जोधपुर के अस्पताल रैफर किया गया, जहां उसकी हालत भी गंभीर बताई जाती है।
हादसे का पता लगते ही मंडला कल्ला चौकी और फिर देचू थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कार्रवाई के बाद दोनों शव देचू के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

अगले माह होने वाले थे रिटायर्ड
जानकारी के अनुसार चौपासनी निवासी कैलाश शर्मा जोधपुर में बैंक ऑफ बड़ोदा के क्षेत्रीय महाप्रबंधक थे. वे 31 मार्च को सेवानिवृत्त होने वाले थे।
परिजन व समाज में शोक
हादसे का पता लगते ही सारस्वत समाज के लोग अस्पताल पहुंचे. कैलाश शर्मा व माता के साथ बहन की मृत्यु का पता लगा तो समाज में शोक की लहर छा गई। परिजन के आंसू बहने लगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

Punjab Borewell Accident: 8 घंटे के बचाव अभियान के बाद 6 साल के रितिक को बोरवेल से निकाला गया, अस्पताल में भर्तीBJP को सरकार बनाने के लिए क्यूँ जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारी..पुजारा और कार्तिक की टीम में वापसी, उमरान मालिक को भी मिला मौका, देखें दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे का पूरा स्क्वाडपश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बमआम आदमी पार्टी में शामिल होंगे कपिल देव! हरियाणा चुनाव से पहले AAP का बड़ा दांव, केजरीवाल संग फोटो वायरलपश्चिम बंगाल में BJP को बड़ा झटका, बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह TMC में हुए शामिलएशिया कप हॉकी: पहले ही मैच में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्डचार धाम यात्रा: केदारनाथ में श्रद्धालुओं ने फैलाया कचरा, वैज्ञानिक बोले - यही बनता है तबाही का कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.