वीडियो: सेना के ट्रक और केम्पर में भीषण टक्कर, 1 मासूम की मौत

वीडियो: सेना के ट्रक और केम्पर में भीषण टक्कर, 1 मासूम की मौत
accident, phalodi, jodhpur

जोधपुर के फलोदी में एनएच 15 पर खारा के निकट हुआ हादसा, जिसमें सेना के दो जवान सहित 6 घायल हो गए। वहीं एक बच्चे ने भी दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी।

जिले के फलोदी नेशनल हाइवे 15 पर खारा गांव के निकट गुरुवार सुबह सेना के काफिले के ट्रक और बोलेरो केम्पर में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में करीब 6 लाग घायल हो गए, जिनमें सेना के दो जवान भी शामिल हैं। दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हो गई। घायलों को फलोदी के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से 3 गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर कर दया गया।

READ ALSO: नियमों के विरुद्ध कर्तव्य निभा रहे रेजीडेंट्स, फिर लगाई समानांतर ओपीडी

पुलिस ने बताया कि नेशनल हाईवे पर सुबह सेना का काफिला जा रहा था। तभी सामने से आ रही बोलेरो केम्पर की काफिले के एक ट्रक से भीड़ंत हो गई। ये भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बोलेरो केम्पर के परखच्चे उड़ गए। वहीं सेना का ट्रक भी इस टक्कर से पलट गया। इस दुर्घटना में केम्पर में सवार 4 लोग घायल हो गए और ट्रक के दो जवान भी बुरी तरह जख्मी हो गए। 

READ ALSO: जोधपुर सेंट्रल जेल के एक और बंदी की मौत

क्षेत्रवासियों ने मिलकर घायलों को गाडि़यों से बाहर निकाला। सेना के वाहनों में सभी घायलों को फलोदी राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। यहां केम्पर सवार को मृत घोषित कर दिया गया और दो बच्चों सहित तीन गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर किया गया। वहीं दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned