बजरी खनन के विवाद में हमले का आरोपी गिरफ्तार

- पारिवारिक रंजिश के बाद खेत में बजरी के अवैध को लेकर फायरिंग व जानलेवा हमले का मामला

By: Vikas Choudhary

Published: 17 Apr 2021, 12:02 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
लूनी थाना पुलिस ने जमीन को लेकर पारिवारिक रंजिश और फिर खेत में बजरी खनन के विवाद में जानलेवा हमला के मामले में शुक्रवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। हमले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया कि गत 13 अप्रेल की सुबह जानलेवा हमला व जेसीबी और डम्पर में तोड़-फोड़ करने के मामले में खेजड़ली कल्ला निवासी अशोक पुत्र हरसुखराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। उससे हमले में प्रयुक्त हथियारों के बारे में पूछताछ की जा रही है। हमले में खेजड़ली कल्ला निवासी अनोप पुत्र खेमाराम बिश्नोई घायल हो गया था।
डेढ़ माह में तीन एफआइआर दर्ज

पुलिस का कहना है कि छह-सात साल से हरसुखराम पुत्र गोपाराम व अचलाराम पुत्र गोपाराम के बीच जमीनी विवाद है। गोपाराम का पुत्र खेमाराम इस विवाद में अचलाराम के पक्ष में है। खेत में बजरी खनन को लेकर हरसुखराम व खेमाराम के पुत्रों में विवाद है। गत 3 व 25 मार्च को दोनों में झगड़ा हुआ था और परस्पर विरोधी मामले दर्ज कराए गए थे। हरसुख व उसके पुत्र राजेश को गिरफ्तार किया गया था। राजेश न्यायिक अभिरक्षा में है। इसी के चलते गत दिनों बजरी खनन करने जा रहे अशोक ने अनोप पर हमला कर दिया था। डम्पर व जेसीबी में तोड-फोड़ कर दी थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned