कमरे से मोबाइल व पर्स चोरी का आरोपी गिरफ्तार

- चोरी का मोबाइल व पर्स बरामद

By: Vikas Choudhary

Published: 01 Aug 2020, 03:45 AM IST

जोधपुर.
शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने भगत की कोठी स्थित कमरे से दो छात्रों के मोबाइल व पर्स चुराने के मामले में शुक्रवार को एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया। चोरी का मोबाइल व पर्स बरामद किया गया।

थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह राजपुरोहित के अनुसार मूलत: जालोर जिले में रणोदर निवासी रामप्रकाश कलबी व करड़ा गांव निवासी दिनेश कुमार जाट यहां भगत की कोठी में किराए के कमरे में रहते हैं। गत चार जुलाई को दोनों ने कमरा बदलकर उसी मकान में नीचे लिया था। कुछ सामान कमरे में रखकर दोनों ऊपर वाले कमरे से शेष सामान लाने चले गए। बीस मिनट बाद लौटे तो कमरे में रखा मोबाइल व पर्स गायब था। पर्स में दस हजार रुपए के अलावा तीन एटीएम कार्ड, पेन व आधार कार्ड थे। सात जुलाई को पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया था।
जांच के दौरान तकनीकी सूचना के आधार पर सोजती गेट के अंदर त्रिपोलिया रोड पर तेलियों की मस्जिद के पास निवासी सैयद यासीन अली (२५) पुत्र शौकत अली को हिरासत में लिया गया। वारदात स्वीकार ने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी निशानदेही से मोबाइल व पर्स बरामद किया गया। जिसमें आधार, एटीएम कार्ड व अन्य कागजात थे।

आरोपी पर दर्ज हैं २२ मामले
पुलिस का कहना है कि यासीन अली के खिलाफ विभिन्न थानों में २२ मामले दर्ज हैं। जिनमें चोरी, नकबजनी व जुआ के मामले शामिल हैं।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned