शक्तिमान को देख उत्साहित हुए प्रशंसक, अय्यारी का प्रमोशन कर वापस लौटे अभिनेता सिद्धार्थ

Harshwardhan Bhati

Publish: Jan, 14 2018 03:22:06 (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

फोटो व वीडियो : जितेंद्र परिहार/जोधपुर. अभिनेता मुकेश खन्ना रविवार को एयर इंडिया मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट से बाहर आने पर प्रशंसकों ने मुकेश खन्ना के साथ सेल्फी ली वह फोटोज खिंचवाए। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में मुकेश खन्ना ने बताया कि वे चिल्ड्रन फिल्म सोसाइटी के चेयरमैन हैं। उन्होंने कहा हमारे यहां फिल्में बनती हैं, जो फिल्में बनी हुई हैं उसी की लिस्ट में हमने पिछले साल 8 फिल्में और ऐड की है। उसमें से चार फिल्में कॉमर्शियल लेवल पर रिलीज के लिए तैयार हैं। उसमें से एक फिल्म जो कि राम चोयल के निर्देशन में बनी हैं।

 

वह रेगिस्तान पर बेस्ड हैं, इस फिल्म को हमने फेस्टिवल में भी डाला है और चायना में इसे अवार्ड मिला है। यह फिल्म हम राजस्थान के थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं। इस फिल्म को हम नागौर, मेड़ता और मकराना में रिलीज कर रहे हैं। फिल्म को राजस्थान के लोग बहुत पसंद करेंगे। उसमें इला अरुण भूमिका निभा रही हैं। वह एक छोटा बच्चा जो कि अपनी दादी को रेगिस्तान में ढाई सौ किलोमीटर लेकर जाता है और उसका सपना पूरा करता है। बड़ों के लिए मैं भीष्म पितामह हूं और बच्चों के लिए शक्तिमान यह इमेज मेरी 17 सालों से चल रही है।

 

सेना के जवानों के बीच किया फिल्म प्रमोशन


फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा रविवार को एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हुए। सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा आगामी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए जैसलमेर गए थे। जैसलमेर में सेना के जवानों के साथ फिल्म का प्रमोशन किया। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर , नसीरुद्दीन शाह , कुमुद मिश्रा, आदिल हुसैन और पूजा चौपड़ा अहम भूमिका में हैं। फिल्म नीरज पांडे के निर्देशन में बनी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned