scriptAdulterated Petrol : कैमिकल के मिश्रण से मिलावटी पेट्रोल बनाकर विक्रय | Adulterated Petrol: Making adulterated petrol by mixing chemicals and selling it | Patrika News
जोधपुर

Adulterated Petrol : कैमिकल के मिश्रण से मिलावटी पेट्रोल बनाकर विक्रय

– खेत पर बाड़े में दबिश, कैमिकल से भरे तीन ड्रम जब्त, युवक गिरफ्तार

जोधपुरJun 21, 2024 / 12:38 am

Vikas Choudhary

vivek vihaar

पुलिस स्टेशन विवेक विहार।

जोधपुर.

विवेक विहार थाना पुलिस ने सालावास गांव में खेत पर बने बाड़े में दबिश देकर कैमिकल से भरे तीन ड्रम जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया। वह पेट्रो में कैमिकल का मिश्रण कर मिलावटी पेट्रोल बेच रहा था।
पुलिस के अनुसार सालावास रेलवे फाटक से गांव जाने वाली रोड पर पारस के खेत में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली। सालावास निवासी मुकेश खेत पर बाड़ा बनाकर कैमिकल का मिश्रण कर मिलावटी पेट्रोल बेच रहा था। बाड़े में मिलावटी पेट्रोल बनाए जाने की सूचना मिली। तस्दीक के बाद पुलिस ने बाड़े में दबिश दी, जहां पुलिस को देख मुकेश भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ करने पर उसने पेट्रोल में कैमिकल का मिश्रण करने की सूचना दी। मिलावटी पेट्रोल बनाकर बाजार में बेच रहा था। तलाशी लेने पर बाड़े में दो-दो सौ लीटर कैमिकल से भरे तीन ड्रम मिले। सहायक पुलिस आयुक्त बोरानाडा नरेन्द्रसिंह देवड़ा मौके पर पहुंचे और धोखाधड़ी व आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सालवास निवासी मुकेश पुत्र छोटूराम मिरासी को गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Jodhpur / Adulterated Petrol : कैमिकल के मिश्रण से मिलावटी पेट्रोल बनाकर विक्रय

ट्रेंडिंग वीडियो