video-इनोवा की बाइक से टक्कर पर चालक व मालिक को धो डाला लोगों ने

Harshwardhan Singh Bhati | Publish: Feb, 03 2018 12:10:56 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

पुलिस के आने के बाद हुआ मामला शांत,अपणायत के दावें हवा

जोधपुर .अपणायत की नगरी में दिल्ली से आए पावणें के साथ आज सुबह एेसा हादसा हुआ कि अपणायत के दावें हवा होते नजर आए। हुआ यूं कि एयरपोर्ट रोड पर बाईक सवार और इनोवा की भिडंत के बाद क्षेत्रवासी एेसे भड़के की हंगामा मच दिया। मामला पुलिस के आने पर शांत हुआ, हुआ यूं कि शहर के एयरपोर्ट रोड पर सांसी बस्ती के पास दिल्ली के नम्बर की इनोवा गाड़ी से बाईक सवार की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद सांसी समाज के लोग उस निजी होटल तक पहुंच गए जहां कार मालिक ने गाड़ी पार्क की।

होटल के बाहर लोगो ने हंगामा मचाया और चालक से आमने सामने हो गए। माहौल गरम देखकर आस पास के लोग एकत्र हो गए। कुछ देर बाद मौके पर पुलिस पहुंचीं और मामला शांत करवाया। हालांकि मौके पर मौजूद लोगो का कहना है कि बाईक सवार को कोई चोट नहीं आई और इनोवा चालक की गलती नहीं थी।


तीसरी आंख में नजरा केद
बस्ती के लोगो होटल के अंदर से चालक को घसीटते हुए बाहर लेकर आए और बाहर लाकर पीटा। साथ ही महिलाओं ने भी उन पर हाथ आजमाए। यह सब नजारा सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया।

पुलिस मौके पर
हंगामा होते देख वहां गस्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला शांत करने के चलते चालक को वेन में बिढा दिया। एेसे में बस्ती के लोग शांत हुए और भीड़ छटी।

मामला दर्ज
होटल मालिक इस सब मामले के चलते मर्ग दर्ज करवानें की तैयारी में है। खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ। सीसीटीवी कैमरें के फुटेज आदि रिकॉर्ड कर सबूत के तौर पर पेश करने की तैयारी चल रही थी।

अपणायत के शहर में दावें हवा
दिल्ली से आए पावणें की गलती नहीं होने पर उनसे यह सलूक किया गया। एेसे में जोधपुर शहर की अपणायत फिर शर्मासार हुई। जिनके साथ यह हादसा हुआ वह जोधपुर आने से पहले कई बार सोचेंगे। पावणों के लिए पलक पावडे बिछाने वाला जोधपुर कुछ लोगों की यह हरकत के बाद शर्मसार होता नजर आ रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned