scriptDrown : नाडी में नहाने के बाद साथी बाहर आए, एक युवक डूबा | After bathing in the pulse, companions came out, a young man drowned | Patrika News

Drown : नाडी में नहाने के बाद साथी बाहर आए, एक युवक डूबा

locationजोधपुरPublished: Aug 12, 2022 10:09:08 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– सिविल डिफेंस के गोताखोरों ने ढाई-तीन घंटे में बाहर निकाला शव

Drown : नाडी में नहाने के बाद साथी बाहर आए, एक युवक डूबा

Drown : नाडी में नहाने के बाद साथी बाहर आए, एक युवक डूबा

जोधपुर।
झंवर थानान्तर्गत (Police station Jhanwar) कडुम्बा नाडा गांव की नाडी में नहाने के दौरान शुक्रवार शाम एक युवक डूब (A boy drowning) गया। पुलिस व नागरिक सुरक्षा दस्ते के गोताखोरों ने (Civil defence) ढाई-तीन घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि गांव के कुछ युवक शाम को नहाने के लिए गांव की नाडी में उतरे। बरसात की वजह से नाडी भरी हुई थी। नहाने के बाद साथी युवक बाहर आ गए। जबकि कडुम्बा नाडा निवासी मदनलाल बाहर निकला। इससे साथी युवक घबरा गए। उन्होंने अपने स्तर पर तलाश के प्रयास किए। फिर वे गांव में पहुंचे और परिजन को अवगत कराया। पुलिस भी मौके पर आई। फिर नागरिक सुरक्षा दस्ते को मौके पर बुलाया गया। करीब ढाई-तीन घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने मदन को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक मदनलाल (18) पुत्र ओमाराम भील की मृत्यु हो चुकी थी। परिजन से पहचान के बाद शव मोर्चरी में रखवा दिया गया। संभवत: शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
नाबालिग छात्रा ने घर में फंदा लगाया
झंवर थानान्तर्गत (Police station Jhanwar) ढाणा गांव में एक नाबालिग छात्रा ने चुन्नी से फंदा लगाकर जान (Minor girl hanging herself) दे दी। आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया। थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि ढाणा निवासी सीमा 12 पुत्री मांगीलाल बिश्नोई छठी कक्षा की छात्रा थी। वह घर में अकेली थी। इस दौरान उसने चुन्नी का फंदा बनाया और पंखे के हुक पर लटक गई। कुछ देर बाद घरवाले आए तो उसे फंदे पर लटका पाया। फंदे से उतारकर परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। अस्पताल से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आई और जांच की। मृतका के पिता की तरफ से मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो