हत्या व शव जलाने के बाद नम्बर प्लेट बदलकर चलाता रहा कार

- सेवानिवृत्त बैंककर्मी की हत्या कर शव सीवरेज में डाल जलाने का मामला
- पांच महीने बाद आरोपी से मृतक की कार व मोबाइल बरामद

By: Vikas Choudhary

Published: 24 Jul 2021, 01:46 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने कार की चाबी खोने को लेकर उपजे विवाद में सेवानिवृत्त बैंककर्मी की हत्या कर शव सीवरेज में डालने और आग लगाने के मामले में गिरफ्तार आरोपी से शुक्रवार को मृतक की कार व मोबाइल बरामद किया।
थानाधिकारी अमित सिहाग ने बताया कि प्रकरण में झालामण्ड के चतुरा नगर में ऐणियों की ढाणी निवासी अनिल प्रजापत को कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमाण्ड लिया गया। पूछताछ के दौरान उसकी निशानदेही से झालामण्ड में मंदिर के पास छुपाकर रखी मृतक की कार व मोबाइल बरामद किया गया। वारदात के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है। नम्बर प्लेट बदलकर चला रहा था।
पुलिस का कहना है कि केबीएचबी में सेक्टर 6डी निवासी सेवानिवृत्त बैंककर्मी परसाराम बोहरा की कार की चाबी खो गई थी। घर में आने-जाने वाले अनिल पर चोरी का आरोप लगाने पर दोनों में विवाद हो गया था। 24 फरवरी को अनिल ने परसाराम की घर में हत्या कर शव उसी की कार में डाल विवेक विहार ले गया था, जहां सेक्टर-डी स्थित सीवरेज लाइन के हौद में शव डाल दिया था। फिर पेट्रोल डाल आग लगा दी थी। वह कार व मोबाइल लेकर भाग गया था। उसने कार की नम्बर प्लेट बदल दी थी और अपने घर के काम ले रहा था। पांच महीने बाद कंकाल की डीएन जांच में शिनाख्त हुई थी। तब पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर गुरुवार को अनिल को गिरफ्तार किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned