scriptराजस्थान के इस शहर में हिंसा और उपद्रव के बाद आसूं गैस छोड़ी, दुकानें और गाड़ियां फूंकी, अब लगी धारा 144 | After violence, arson, vandalism and stone pelting in Jodhpur, situation due to curfew, market closed, police imposed section 144. | Patrika News
जोधपुर

राजस्थान के इस शहर में हिंसा और उपद्रव के बाद आसूं गैस छोड़ी, दुकानें और गाड़ियां फूंकी, अब लगी धारा 144

violence in Rajasthan : फिर भी हालात अगर काबू से बाहर होते हैं तो इंटरनेट बंद भी किया जा सकता है।

जोधपुरJun 22, 2024 / 02:25 pm

JAYANT SHARMA

Violence in Rajasthan: जोधपुर के सूर सागर में बवाल के अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस लगातार धरपकड़ कर रही है। देर रात से आज तड़के तक करीब बीस लोगों को हिरातस में लिया गया है। हालात काबू करने की कोशिश में पुलिस ने प्रभावित इलाकों में धारा 144 लागू कर दी है। फिर भी हालात अगर काबू से बाहर होते हैं तो इंटरनेट बंद भी किया जा सकता है।
दरअसल जोधपुर में देर रात करीब दस बजे सूरसागर इलाके में एक दरगाह के दो नए दरवाजे निकालने को लेकर दो पक्ष में बवाल हो गया था। इस बवाल के बाद दो गाड़ियों को फूंंक दिया गया है और एक दुकान को आग के हवाले कर दिया गया है। उसके अलावा दोनो पक्षों की ओर से भारी पथराव किया गया है। एक इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसवाले घायल हुए हैं। इस घटना के बाद अब एसएटीएफ, आरएएसी और आरएएसफ को बुलाया गया है। सूरसागर और आसपास के क्षेत्र के बाजार बंद कर दिए गए हैं।
आसपास के तमाम क्षेत्रों में धारा 144 लागू कर दी गई है। इस मामले में दोनो पक्षों की ओर से दो मुकदमें दर्ज कराए गए हैं। एक मुकदमा पुलिस ने पथराव और मारपीट का कराया है। मामला बढ़े नहीं इसलिए दोनो पक्षों के प्रबुद्ध लोगों से पुलिस संपर्क में है। जो दरवाजा नया बनाया गया था, उसे फिलहाल बंद कर दिया गया है।

Hindi News/ Jodhpur / राजस्थान के इस शहर में हिंसा और उपद्रव के बाद आसूं गैस छोड़ी, दुकानें और गाड़ियां फूंकी, अब लगी धारा 144

ट्रेंडिंग वीडियो