script‘ओमिक्रॉन की जोधपुर में दस्तक’ स्टेटस लगाने पर एम्सकर्मी गिरफ्तार | AIIMS worker arrested for imposing 'Omicron's knock in Jodhpur' status | Patrika News

‘ओमिक्रॉन की जोधपुर में दस्तक’ स्टेटस लगाने पर एम्सकर्मी गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Dec 05, 2021 08:30:49 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– एम्स के ऑफिस बॉय ने मोबाइल में लगाया था स्टेटस

'ओमिक्रॉन की जोधपुर में दस्तकÓ स्टेटस लगाने पर एम्सकर्मी गिरफ्तार

‘ओमिक्रॉन की जोधपुर में दस्तकÓ स्टेटस लगाने पर एम्सकर्मी गिरफ्तार

ओमिक्रॉन की जोधपुर में दस्तक संबंधी स्टेटस लगाकर झूठी व भ्रामक जानकारी फैलाने के मामले में बासनी थाना पुलिस ने शुक्रवार को महामारी अधिनियम में एफआइआर दर्ज कर एम्स के ऑफिस बॉय को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि कोरोना के ओमिक्रॉन वैरियंट के बारे में झूठी जानकारियां व अफवाहें फैलाने वालों पर विशेष नजर रखी जा रही है। इसी के तहत एक व्यक्ति के मोबाइल में ‘कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने जोधपुर में दी दस्तकÓ स्टेटस लगाने की जानकारी मिली। मोबाइल नम्बर व लोकेशन के आधार पर पुलिस नंदवान गांव निवासी सुमेर (23) पुत्र बाबूलाल जाट को हिरासत में लिया। जो एम्स में ऑफिस बॉय है। जांच में उसके मोबाइल पर यह भ्रामक व झूठा स्टेटस होने का पता लगा। आमजन में अफवाह फैलाने पर महामारी अधिनियम में मामला दर्ज कर सुमेर जाट को गिरफ्तार किया गया।

झूठी जानकारियां व अफवाहें फैलाने वालों पर विशेष नजर

कोरोना के ओमिक्रॉन वैरियंट के बारे में झूठी जानकारियां व अफवाहें फैलाने वालों पर विशेष नजर रखी जा रही है। इसी के तहत एक व्यक्ति के मोबाइल में ‘कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने जोधपुर में दी दस्तकÓ स्टेटस लगाने की जानकारी मिली। मोबाइल नम्बर व लोकेशन के आधार पर पुलिस नंदवान गांव निवासी सुमेर (23) पुत्र बाबूलाल जाट को हिरासत में लिया। जो एम्स में ऑफिस बॉय है। जांच में उसके मोबाइल पर यह भ्रामक व झूठा स्टेटस होने का पता लगा। आमजन में अफवाह फैलाने पर महामारी अधिनियम में मामला दर्ज कर सुमेर जाट को गिरफ्तार किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो