जोधपुर : आतंकी हमलों की धमकी के बाद स्टेशन पर अलर्ट

MI Zahir

Publish: May, 18 2019 08:50:00 AM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. पंजाब और राजस्थान में सैन्य ठिकानों, धार्मिक स्थान व रेलवे स्टेशनों पर आतंकी हमले की धमकी ( terrorist attack ) के बाद जोधपुर व बीकानेर रेलवे स्टेशन पर अलर्ट ( Terror alert ) कर दिया गया है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) व रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) ने शुक्रवार को जोधपुर रेलवे स्टेशन पर रेल गाडि़यों के साथ यात्रियों व लगेज की सघन जांच की। हालांकि कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला।

धमकी भरा पत्र मिला था
जीआरपी सूत्रों के अनुसार पंजाब व राजस्थान में सैन्य ठिकानों, धार्मिक स्थान, रेलवे स्टेशन पर आतंकी हमले करने के संबंध में एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें पंजाब व राजस्थान में 17 व 19 मई को आतंकी हमलों की धमकी दी गई थी। धमकी भरे पत्र में राजस्थान में बीकानेर रेलवे स्टेशन पर हमले का उल्लेख किया गया था।

सुरक्षा मुहैया करवाने के आदेश

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद एसपी जीआरपी ममता बिश्नोई ने अलर्ट जारी कर रेलवे स्टेशन, प्लेटफॉर्म, बुकिंग खिडक़ी और चलती ट्रेनों और खासकर स्पेशल रेल गाडि़यों में हथियारों से लैस होकर गश्त कर यात्रियों को सुरक्षा मुहैया करवाने के आदेश दिए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned