scriptalwar gangrape case : emotional reaction and Anger in jodhpur | gangrape case : अलवर दुष्कर्म का जोधपुर में कुछ ऐसा हुआ असर | Patrika News

gangrape case : अलवर दुष्कर्म का जोधपुर में कुछ ऐसा हुआ असर

अलवर (Alwar gangrape) में मूक बधिर बच्ची के साथ बलात्कार व प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ भाजपा (BJP Rajasthan) आक्रामक होती दिखी।

जोधपुर

Published: January 13, 2022 11:37:32 pm

जोधपुर। अलवर ( Alwar gangrape) में मूक बधिर बच्ची के साथ बलात्कार व प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ भाजपा (BJP Rajasthan) आक्रामक होती दिखी। शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के निर्देशानुसार भाजपा प्रतिनिधि मण्डल ने राज्यपाल के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। साथ ही महिला मोर्चा ने भी प्रदर्शन कर रोष जताया। अलवर जिले में बच्ची के साथ हुए गैंग रेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजा दिलाने की मांग को निगम दक्षिण महापौर वनिता सेठ, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ओबीसी मोर्चा संगीता सोलंकी, जिला उपाध्यक्ष नरेश सुराणा, जिला महामंत्री करणसिंह खींची, कार्यालय मंत्री विजय राजोरिया, संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश धाणदिया, संदीप हर्ष ने राज्यपाल के नाम अति. जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इन्होंने बताया कि अपराधियों में पुलिस का भय समाप्त हो चुका है और आए दिन नाबालिग बच्चियों के साथ गैंग रेप कर प्रदेश को शर्मसार करती घटनाएं हो रही है।
अलवर दुष्कर्म का जोधपुर में कुछ ऐसा हुआ असर...
अलवर दुष्कर्म का जोधपुर में कुछ ऐसा हुआ असर...
अलवर दुष्कर्म का जोधपुर में कुछ ऐसा हुआ असर...महिला मोर्चा ने किया विरोध

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष डॉ अल्का मूंदड़ा के आह्वान पर मोर्चा की शहर जिलाध्यक्ष कमलेश गोयल व देहात जिलाध्यक्ष अनुश्री पुनिया के नेतृत्व में अलवर बलात्कार मामले में सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया गया। महिला कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को काली पट्टी बांधकर मेडिकल कॉलेज चौराहा स्थित गांधी मूर्ति के पास हाथों में तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर महामंत्री कविता कृष्णमूर्ति, प्रेमलता, उपाध्यक्ष शशिकला मनिहार, सोनिया कोहली, उर्मिला रामावत, ललिता सुखनानी, मंत्री संजू व्यास, उषा सोतवाल, इंदू चौधरी व अन्य मौजूद रहे।
स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो रही - शेखावत
जोधपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra singh shekhawat) ने अलवर में नाबालिग मूक-बधिर बालिका से हैवानियत पर कहा कि क्या हो रहा है मेरे राजस्थान को? उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि गहलोत जी, आप कुछ तो कीजिए। उन्होंने कहा कि ये असुर कहां से आ गए हमारी जमीन पर? केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गहलोत जी राजस्थान का दुष्कर्म के आंकड़ों में पहला स्थान है और उस पर भी अलवर में एक बिटिया का जीवन लीलने की कोशिश होती है। स्थिति बर्दाश्त के बाहर हो रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जGujarat Hindi News : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो छात्राओं समेत पांच की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.