एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Pawan Kumar Pareek | Updated: 12 Aug 2019, 11:54:16 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

सेतरावा . ग्राम पंचायत जैतसर की सरहद में सोमवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

सेतरावा (जोधपुर) निकटवर्ती ग्राम पंचायत जैतसर की सरहद में सोमवार दोपहर सोमेसर-प्रेमनगर मार्ग पर एम्बुलेंस की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत को गई

 

सेतरावा चौकी प्रभारी बाबूराम ने बताया कि मृतक के चाचा भटनेर नगर सेखाला निवासी प्रवीणसिंह पुत्र खंगारसिंह राजपूत ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह और उसका भतीजा प्रदीपसिंह (18) पुत्र भंवरसिंह राजपूत बाइक पर सोमेसर से सेखाला आ रहे थे।

 

रास्ते में प्रेमसर की सरहद में लघुशंका करने के लिए मोटरसाइकिल रोककर उतरे, तभी सामने से आ रही डायल 104 एम्बुलेंस के चालक ने वाहन को तेज व लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल के पास खड़े प्रदीपसिंह को टक्कर मार दी। इससे उसे गंभीर चोटें आई।

 

डायल 108 से घायल को सेतरावा अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रैफर किया। जहां प्रदीपसिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव मृतक के परिजनों को सुपुर्द कर दिया हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned