फलोदी में अमित शाह ने की सभा, कहा राहुल बाबा धूप में भी स्वप्न देखते हैं

Harshwardhan Singh Bhati | Publish: Dec, 01 2018 02:37:15 PM (IST) | Updated: Dec, 01 2018 04:22:45 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

फलोदी में सभा को सबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है लेकिन कांग्रेस का तो नेतृत्व ही नहीं पता है।

फलोदी/जोधपुर.भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा धूप में भी स्वप्न देखते हैं। वे एमपी-राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनाने की बातें करते हैं। लेकिन अब तक अपना सेनापति को घोषित कर नहीं आएए क्या चुनाव जीतेंगे? फलोदी में सभा को सबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है लेकिन कांग्रेस का तो नेतृत्व ही नहीं पता है।
सभा की शुरुआत शाह ने स्थानीय जुड़ाव के लिए वीर दुर्गादास राठौड़ के त्याग-बलिदान और वीरता के उदाहरण से की। उन्होंने कहा कि जब भी जोधपुर-फलोदी का नाम आता है तो वीर दुर्गादास के स्मरण से रोंगटे खड़े हो जाते हैं। एक आदमी ने मुगलों से संघर्ष कर धरती को मुक्त करवाने का काम किया। उन्होंने कहा कि जनता को तय करना है कि वो किसकी सरकार चाहते हैं। एक ओर तो मोदी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली है। दूसरी ओर राहुल बाबा के नेतृत्व में न नेता, न नीति, न सिद्धांत और सत्ता का दुरुपयोग करने वाले लोग हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के पीएम बनने के बाद 19 राज्यों में भाजपा की सरकार बनी। कांग्रेस को दूरबीन लेकर ढूंढने पर भी नहीं मिल रही है। ऐसे में राजस्थान में सरकार बनाने के दावे करते हैं।


योजनाएं और राज्यों की सरकार गिनाई
शाह ने अपने अंदाज में 2014 के बाद जिन राज्यो में भाजपा की सरकार बनी वह गिनाई तो जनता भी साथ देती गई। इसके बाद उन्होंने मोदी सरकार की 129 योजनाओं का नाम लेना शुरू किया तो लोगों ने साथ दिया।


भारत माता की जय तक नहीं बोलते
उन्होंने बीकानेर का उदाहरण देते हुए कहा कि कांग्रेस वाले भारत माता की जय बोलने में भी हिचकिचाते हैं और हमें तो अंतिम क्षणों मे भी निश्चेतन अवस्था में कहोगेे तो भी अब भारत माता की जय बोलेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned