बिग बी ने ट्वीट कर दी अपने स्वास्थ्य की जानकारी, ठ्ग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिगड़ी थी तबियत

Harshwardhan Bhati

Publish: Mar, 14 2018 12:10:28 PM (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

यहां अपने बेहतर स्वास्थ्य के बाद बिग बी ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की कि अब उनकी सेहत सही है।

जोधपुर . सूर्यनगरी के मेहरानगढ़ में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग के दौरान सोमवार देर रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई थी। इस बात का उल्लेख उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी किया था। इससे सोशल मीडिया में कई तरह की अफवाहों ने आग पकड़ ली थी कि वे सीरियस हो चुके हैं। इसके लिए उनका स्वास्थ्य जांचने के लिए मुंबई से विशेष चिकित्सकों का दल भी आया था। यहां अपने बेहतर स्वास्थ्य के बाद बिग बी ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की कि अब उनकी सेहत सही है।

 

उल्लेखनीय है कि अपनी तबियत बिगडऩे के बाद बिग बी शूटिंग से वापस होटल पहुंच गए थे। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर सुबह पांच बजे लिखा, मुझे थकावट महसूस हो रही है। उनके डॉक्टरों की टीम जोधपुर आ रही है। डॉक्टरों की टीम वापस रीफ्रेश कर देगी। दोपहर में उद्योगपति मुकेश अंबानी के चार्टर विमान से बिग बी के फेमिली डॉक्टर जयंत बार्वे सहित चार सदस्यीय चिकित्सकों की टीम जोधपुर पहुंची। टीम ने एयरपोर्ट से सीधे सर्किट हाउस रोड स्थित अजीत भवन पहुंचकर बिग बी के स्वास्थ्य की जांच की। मेडिकल जांच व टेस्ट के बाद अमिताभ की रिपोर्ट सकारात्मक होने पर डॉक्टरों ने राहत की सांस ली। चिकित्सकों ने उन्हें विश्राम की भी सलाह दी। डॉक्टरों की टीम पुन: ४ बजे मुंबई रवाना हो गई। होटल प्रबंधन ने भी बिग के पूरी तरह स्वस्थ होने और लंच लेने की बात कही।

 

थकावट का कारण भारी भरकम कॉस्ट्यूम


अमिताभ ने सोमवार रात युद्ध के दो महत्वपूर्ण सीन पूरे किए। सीन के दौरान योद्धा की वेशभूषा में बिग बी को भारी भरकम कॉस्ट्यूम के साथ हथियारों को साथ लेकर युद्ध करना था। दो सीन पूरे करने के बाद देर रात ३ बजे उनकी तबीयत खराब होने लगी थी। उन्होंने शूटिंग रोककर कुछ देर वहीं आराम किया। करीब ४ बजे वे अजीत भवन आ गए। एक घंटा होटल में विश्राम करने के बाद सुबह पांच बजे अपने प्रशंसकों के लिए ब्लॉग पर थकावट और डॉक्टरों के बुलाने के बारे में जानकारी अपलोड की। गौरतलब है कि एक पखवाड़े पूर्व मुंबई में भी तबीयत खराब होने पर उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

 

मुख्यमंत्री ने जोधपुर जिला प्रशासन को दिए निर्देश


मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने टेलीफ ोन पर जोधपुर जिला प्रशासन को निर्देश दिए कि अमिताभ की देखभाल और उपचार का पूरा ध्यान रखा जाए। मुख्यमंत्री आंध्रप्रदेश एवं कांचीपुरम् के प्रवास पर हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned