scriptठ्ग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से लीक हुआ अमिताभ का लुक, जोधपुर के मेहरानगढ़ में चल रही है शूटिंग | amitabh bachchan look leaked from the sets of thugs of hindostan | Patrika News

ठ्ग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट से लीक हुआ अमिताभ का लुक, जोधपुर के मेहरानगढ़ में चल रही है शूटिंग

locationजोधपुरPublished: Mar 06, 2018 10:45:09 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

किले के जनाना ड्योढ़ी में विदेशी कलाकारों की हैरतअंगेज फाइट की रिहर्सल
 

thugs of hindostan shooting in jodhpur

Thugs of Hindostan, Thugs of Hindostan latest news, Thugs of Hindostan shooting update, amitabh bachchan thugs of hindostan, thugs of hindostan leaked picture, Amitabh Bachchan, amitabh bachchan in jodhpur, film shooting in jodhpur, jodhpur news

जोधपुर . फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग जोधपुर के एेतिहासिक मेहरानगढ़ दुर्ग में की जा रही है। इसको लेकर महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान के फैन्स में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। सोमवार को बिग बी के जोधपुर पहुंचने के बाद से ही फिल्म के क्रू मेंबर्स में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला और बिग बी ने शूटिंग शुरू भी कर दी। यहां फिल्म में अमिताभ का गेटअप देखने वालों का तांता लगा रहा और फिर आखिर अमिताभ का लुक फिल्म के सेट्स से लीक हो ही गया। इसमें अमिताभ एक वॉरियर जैसे लग रहे हैं। सफेद बाल और ढाढ़ी-मूंछ में अमिताभ को पहले भी स्पॉट किया जा चुका है लेकिन इसमें इनका गेटअप काफी आकर्षक लग रहा है। फैन्स ने अमिताभ के इस गेटअप के लिए हूटिंग भी की।
फिल्म में बिग बी ठग सरगना इस्माइल पठान के रूप में नजर आएंगे। अभिनेता आमिर खान फिल्म में (आमिर अली) बिग के पुत्र होंगे जो बचपन में अनाथ होने के बाद पाल पोस कर बड़ा करते हैं। अनाथ बालक आमिर अली को पठान गिरोह की ओर से अपनाया जाता है। फिल्म के कई दृश्य थाइलैण्ड में भी फिल्माए जा चुके हैं। लेकिन फिल्म का महत्वपूर्ण क्लाइमेक्स सीन अब मार्च के अंत तक मेहरानगढ़ में फिल्माया जाएगा। क्लाइमेक्स सीन की रिहर्सल सोमवार शाम मेहरानगढ़ के जनाना ड्योढ़ी परिसर में की गई। जिसमें कई विदेशी कलाकारों ने भी हैरतअंगेज स्टंट सीन पूरे किए।
किले में फहराया नया ध्वज

मेहरानगढ़ में ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग के लिए इन दिनों किले की प्राचीर पर जगह जगह सूर्य अंकित ध्वजा लहरा रही है। हमेशा किले में लहराने वाला मारवाड़ का पचरंगी ध्वज भी शूटिंग के चलते हटा दिया गया है। सोमवार को सूर्यास्त के समय ध्वज के साथ कुछ सीन शूट किए गए। फिल्म में सूर्यवंशी राजा के महल में ठग्स गिरोह के साथ ब्रिटीश हुकूमत के सैनिकों के साथ युद्ध के सीन फिल्माएं जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो