scriptनशे में टुन्न दामाद बना शोले फिल्म का ‘वीरू! | Angry at the in-laws and went to the tank | Patrika News

नशे में टुन्न दामाद बना शोले फिल्म का ‘वीरू!

locationजोधपुरPublished: May 05, 2018 01:12:35 am

Submitted by:

Manish kumar Panwar

पीपाड़सिटी. पंचायत समिति क्षेत्र के कोसाना के ग्रामीणों को तीस साल पहले बनी शोले फिल्म के ‘वीरूÓ की याद ताजा हो गई।

son-in-law arrested

son-in-law arrested

पीपाड़सिटी. पंचायत समिति क्षेत्र के कोसाना के ग्रामीणों को तीस साल पहले बनी शोले फिल्म के ‘वीरूÓ की याद ताजा हो गई, जब ससुराल वालों से नाराज एक दामाद शराब के नशे में टुन्न होकर शुक्रवार को गांव के बीच बनी जलदाय विभाग की टंकी के ऊपर जा बैठा। यही नहीं वह सुनो गांव वालों… कहता हुआ चिल्लाने भी लगा। इस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार पीपाड़सिटी निवासी जियाराम बावरी शुक्रवार को अपनी पत्नी को लेने ससुराल कोसाणा गांव गया। वहां दामाद के आगमन पर महिलाएं तिलक कर टीकने की रस्म कर रही थी। उसी दौरान छोटे दामाद को पहले टीक देने से बाबूलाल बावरी का बड़ा दामाद जियाराम नाराज हो गया और शराब पीकर गांव के बीचो-बीच बनी पानी की ओवरहैड टंकी पर जा बैठा। फिर वह शोले फिल्म के वीरू की स्टाइल में ही ‘सुनो गांव वालों, आज ससुराल में मेरा अपमान कर दिया है, अब जीने से कोई फायदा नही है…Ó कहकर गिरने का नाटक करने लगा। सूचना मिलने पर प्रशासन व पुलिस बल मौका पर पहुंचा और समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी एक ही रट थी कि छोटे जंवाई को बड़े से पहले क्यों टीका?
पांच घंटे की मशक्कत
उपजिला मजिस्ट्रेट रिछपाल सिंह बुरड़क भी बाड़ा कलां शिविर के बीच से उठकर कोसाणा गांव पहुंचे। पुलिस थाना अधिकारी किशन लाल बिश्नोई, उप निरीक्षक राजेंद्र खदाव के साथ जलदाय विभाग के सहायक अभियन्ता मही राम बिश्नोई, कनिष्ठ अभियन्ता मेहराम सहित पुलिस जवानो ने युवक को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माना। इसके टंकी से गिरने के नाटक को देखते हुए चारों तरफ जाल भी बिछाया गया। इस दौरान ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। शाम 4 बजे सहायक उप निरीक्षक घासीलाल मीणा एक ग्रामीण के साथ पीछे की तरफ नजरें बचाते हुए टंकी पर चढ़े और युवक को धर दबोचा तथा उसे सुरक्षित नीचे उतार लाए।
आरोपी दामाद गिरफ्तार
पुलिस थाना अधिकारी किशन लाल बिश्नोई के अनुसार जियाराम बावरी के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है। इसकी राजकीय अस्पताल में मेडिकल जांच में शराब पीना बताया है। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। निसं
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो