ANM Bhavaridevi Case :  CBI ने मांगा समय,तीन जून को होगी सुनवाई

MI Zahir

Publish: May, 28 2019 09:50:30 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.आठ साल से चल रहे बहुचर्चित भंवरीदेवी मामले में मंगलवार को सीबीआइ ने अभियोजन की महत्वपूर्ण गवाह डीएनए एक्सपर्ट अमरीकी नागरिक अंबर बी कार को सम्मन भेजने के लिए फिर से समय मांगा। अनुसूचित जाति जनजाति के विशेष न्यायालय में सुनवाई के दौरान सीबीआइ के अधिवक्ता ने कहा कि अमरीकी गवाह को सम्मन भेजने से संबंधित प्रक्रिया अभी निर्धारित नहीं हो पाई है। इसलिए संक्षिप्त समय दिया जाए।

समस्या पेश आ रही है तो बताएं
न्यायालय ने इस पर कहा कि यदि सीबीआइ को गवाह बुलाने में समस्या पेश आ रही है तो बताएं, ताकि न्यायालय अन्य प्रक्रिया के माध्यम से गवाह को सम्मान देकर बुलाए। इस दौरान बचाव पक्ष के अधिवक्ता संजय बिश्नोई ने विरोध करते हुए कहा कि सीबीआइ मामले को लंबा खींचने के उद्देश्य से ही इस गवाह पर अटकी हुई है। न्यायालय ने सीबीआई को तीन जून तक का समय देते हुए कहा कि इस दौरान गवाह को सम्मन तामील करवाने की प्रक्रिया निर्धारित कर कोर्ट को बताएं। सुनवाई के दौरान पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच भंवरी के पति अमरचंद सहित 13 आरोपियों को न्यायालय में पेश किया।




 

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned