scriptगडरिया गैंग से जुड़ा फायरिंग का एक और आरोपी गिरफ्तार | Another accused of firing related to Gadaria gang arrested | Patrika News

गडरिया गैंग से जुड़ा फायरिंग का एक और आरोपी गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Jul 29, 2021 01:17:01 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

-आपसी रंजिश में दुकानदार दिनदहाड़े जानलेवा हमले का मामला, तीन अन्य रिमाण्ड पर

गडरिया गैंग से जुड़ा फायरिंग का एक और आरोपी गिरफ्तार

गडरिया गैंग से जुड़ा फायरिंग का एक और आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.
बनाड़ थाना पुलिस ने फाइनेंस कम्पनी के लिए वाहन सीज करने वालों के बीच रही रंजिश में दुकानदार पर फायरिंग और तलवार-सरियों से हमला के मामले में बुधवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया। जबकि तीन अन्य आरोपियों को रिमाण्ड पर भेज दिया गया।
थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि गत 20 जुलाई को डिगाड़ी में आरसी मार्केट दस दुकान क्षेत्र में इलेक्ट्रिक की दुकान में बैठे राजेशसिंह पर फायरिंग की गई थी। फिर तलवार व सरियों से हमले में उसे घायल कर दिया था। इस मामले में फरार रजलानी गांव निवासी सुरेश उर्फ डेनी (23) पुत्र कानाराम जाट को गिरफ्तार किया गया। वह गडरिया गैंग से जुड़ा हुआ है। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।
इससे पहले मंगलवार को मूलत: रावनियाना हाल न्यू बीजेएस कॉलोनी निवासी भरतसिंह, मूलत: बांवरला हाल डिगाड़ी में महादेव नगर निवासी दुष्यंतसिंह और मूलत: रामपुरिया हाल नांदड़ी निवासी भोमसिंह को गिरफ्तार किया गया था। इन तीनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन-तीन दिन के रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त हथियार व वाहन बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो