जेल से फरार एक और बंदी व दो मददगार गिरफ्तार

- फलोदी उप कारागार से सोलह बंदियों के फरार होने का मामला
- पुलिस को देख छत से कूदा, गाड़ी में बैठने से पहले पकड़ा

By: Vikas Choudhary

Published: 13 Sep 2021, 12:41 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
जिले की फलोदी थाना पुलिस ने फलोदी उप कारागार से फरार होने वाले सोलह बंदियों में शामिल एक और बंदी व उसके दो मददगारों को रविवार को गिरफ्तार किया। इस मामले में अब तक 14 बंदी व सात मददगार पकड़े जा चुके हैं और दो बंदी अभी भी फरार हैं।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि गत 5 अप्रेल को फलोदी उप कारागार से फरार बंदियों में शामिल लोहावट थानान्तर्गत भजन नगर निवासी मुकेश मदाणाी पुत्र भगवानाराम बिश्नोई और उसे पनाह देने के आरोप में मूलराज निवासी रमेश पुत्र भीखाराम बिश्नोई व भोजासर थानान्तर्गत रणीसर गांव निवासी मांगीलाल खावां पुत्र अणदाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से बिना नम्बर की एक बोलेरो कैम्पर भी बरामद की गई है। इस वाहन को उपलब्ध कराने वाले के बारे में पूछताछ की जा रही है।
छत से कूदा, गाड़ी वाहन में भागने का प्रयास
पुलिस का कहना है कि आरोपी मुकेश मदाणाी के भोजासर थानान्तर्गत पडिय़ाल गांव में भंवरलाल खावा के मकान में छुपे होने की सूचना मिली। फलोदी थाना प्रभारी राकेश ख्यालिया, लोहावट थानाधिकारी इमरान खान व भोजासर थाना पुलिस ने मकान में दबिश दी। आरोपी छत से कूद गया और कुछ दूरी पर खड़ी गाड़ी में सवार होने का प्रयास करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जेल से फरार होने के बाद से वह बज्जू, नागौर, गुजरात, बाड़मेर, जैसलमेर व जोधपुर ग्रामीण के कई क्षेत्रों में छुपा रहा। उसके खिलाफ जेल से फरार होने के अलावा जानलेवा हमला व एनडीपीएस एक्ट के मामले भी दर्ज हैं।
अब तक 21 गिरफ्तार
गौरतलब है कि गत 5 अप्रेल को फलोदी उप कारागार से 16 बंदी फरार हो गए थे। मुख्य प्रहरी नबी बक्स की तरफ से मामला दर्ज किया गया था। अब तक 14 बंदी और इनकी मदद करने के आरोप में 7 सहयोगियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि पांच महीने बाद दो बंदी अभी पकड़ में नहीं आ सके हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned