आसाराम की जमानत अर्जी पर बहस अधूरी

 आसाराम की जमानत अर्जी पर बहस अधूरी

| Publish: Jan, 16 2015 11:55:00 AM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर। नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद आसाराम की जमानत याचिका पर...

जोधपुर। नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद आसाराम की जमानत याचिका पर कोर्ट में बहस शनिवार को पूरी नहीं हो सकी।

यह बहस सोमवार को भी जारी रहेगी। जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय मनोज कुमार व्यास के समक्ष शुक्रवार को आसाराम की ओर से जमानत अर्जी प्रस्तुत की गई थी और शनिवार को इस पर सुनवाई की गई।

आसाराम की ओर से बेंगलुरू से आए वकील ने अपनी दलीलें पेश कर बचाव पक्ष की ओर से बहस पूरी की और अभियोजन पक्ष अपना पक्ष सोमवार को रखेगा। सीबीआई की ओर से आसाराम एवं अन्य सह आरोपियों के खिलाफ पिछली पेशी पर आरोप-पत्र पेश कर दिया गया था। सीबीआई ने 58 गवाहों की सूची कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत की है। कोर्ट में चार्ज बहस लोक अभियोजक की नियुक्ति के बाद शुरू की जाएगी।

गौरतलब है कि इसी कोर्ट एवं राजस्थान हाईकोर्ट में आसाराम की एक बार जमानत याचिकाएं खारिज हो चुकी हैं। आरोप-पत्र पेश होने के कारण निचली कोर्ट में फिर जमानत अर्जी लगाई गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned