scriptदस दिन में एटीएम लुटेरों को पकड़ा, तीन गिरफ्तार | ATM robbers caught in ten days, three arrested | Patrika News

दस दिन में एटीएम लुटेरों को पकड़ा, तीन गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Nov 22, 2021 12:45:37 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– 25.72 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़कर ले जाने का खुलासा- सात-आठ लाख रुपए, बोलेरो कैम्पर व एटीएम बरामद

दस दिन में एटीएम लुटेरों को पकड़ा, तीन गिरफ्तार

दस दिन में एटीएम लुटेरों को पकड़ा, तीन गिरफ्तार

जोधपुर.
राजीव गांधी थानान्तर्गत बेरू गांव स्थित बैंक ऑफ इण्डिया का 25.72 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़कर ले जाने वाले लुटेरे आखिरकार सोमवार को पकड़ में आ गए। पुलिस ने शेरगढ़ क्षेत्र के तीन युवकों को गिरफ्तार कर सात-आठ लाख रुपए, एटीएम व वारदात में प्रयुक्त बोलेरो कैम्पर बरामद की।
सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा ने बताया कि गत 12 नवम्बर की रात दो बजे बेरू गांव में बैंक ऑफ इण्डिया का एटीएम उखाड़कर ले गए थे। जिसमें 25.72 लाख रुपए थे। सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी पहलूओं से लुटेरों की पहचान की गई। प्रतापनगर थानाधिकारी सोमकरण, देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी व रातानाडा थाना प्रभारी मूलसिंह भाटी के नेतृत्व में गठित अलग-अलग टीमों ने शेरगढ़ व आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों में दबिशें देकर कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान वारदात में शामिल तीन जनों को गिरफ्तार किया गया। इनसे एटीएम व उसमें रखे सात-आठ लाख रुपए व वारदात में प्रयुक्त बोलेरो कैम्पर बरामद की गई है। वारदात में शामिल अन्य युवकों की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।
पूर्वी जिले के एसएचओ की ली मदद
पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने हाल ही में कुछ थानाधिकारी बदले थे। पुलिस निरीक्षक मूलसिंह को राजीव गांधी नगर से कमिश्नरेट के पूर्वी जिले में रातानाडा थानाधिकारी लगाया गया था। कुछ ही दिन बाद एटीएम उखाडऩे की वारदात हो गई। लुटेरों को पकडऩे के लिए एसीपी नीरज शर्मा ने लुटेरों को पकडऩे के लिए निरीक्षक मूलसिंह को टीम में शामिल कराया था। दस दिन की मेहनत के बाद एक एसीपी व तीन निरीक्षकों और अन्य सिपाहियों ने एटीएम लुटेरों को पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो