scriptAttack : प्रेम विवाह करने वाले कांस्टेबल को एसयूवी से कुचलने का प्रयास, टक्कर मारी | Patrika News
जोधपुर

Attack : प्रेम विवाह करने वाले कांस्टेबल को एसयूवी से कुचलने का प्रयास, टक्कर मारी

– छह माह पहले किया था प्रेम विवाह, असुरक्षा की आशंका पर प्रेमिका के घरवालों को कराया था पाबंद, भाई पर आरोप

जोधपुरJun 21, 2024 / 12:32 am

Vikas Choudhary

Attemt to murder on police

पुलिस स्टेशन एयरपोर्ट।

जोधपुर.

प्रेम विवाह से नाराज एक युवक ने एयरपोर्ट थानान्तर्गतझालामण्ड बाईपास पर महलों की ढाणी स्थित श्याम विहार कॉलोनी में एसयूवी से कांस्टेबल पर प्राणघातक हमला कर कुचलने का प्रयास किया। जान से मारने की धमकियां देकर आरोपी भाग गया।
पुलिस के अनुसार मूलत: मानेवड़ा हाल सूर्या कॉलोनी निवासी अशोक पुत्र गोकुलराम बिश्नोई कांस्टेबल है और पुलिस लाइन में पदस्थापित है। गत 17 जून सुबह 11 बजे वे अपने परिचित मानसिंह व कुलदीप के साथ मोटरसाइकिल पर कुलदीप के प्लॉट देखने गए थे, जहां से तीनों बाइक पर लौट रहे थे। महलों की ढाणी में श्याम विहार कॉलोनी के पास पहुंचे तो पीछे से आई एसयूवी ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे तीनों युवक उछलकर दूर जा मिट्टी में जा गिरे। इतना ही नहीं, चालक मनीष ने एसयूवी बैक ली और अशोक को कुचलने का प्रयास किया, लेकिन उसने पास ही चबूतरी पर चढ़कर जान बचाई। फिर मनीष ने जान से मारने की धमकियां दी और भाग गया। पुलिस मौके पर आई और जांच की।

हाईकोर्ट के आदेश पर मिली है प्रोटेक्शन

कांस्टेबल ने एफआइआर में बताया कि 19 जनवरी को कांस्टेबल ने सजातीय युवती से प्रेम विवाह किया था। जो उसके साथ रहती है। उसके घरवालों से आशंका के चलते उन्होंने हाईकोर्ट में प्रोटेक्शन याचिका लगाई थी। दोनों को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई थी। पुलिस ने युवती के परिजन को पाबंद कराया था। इसके बावजूद आरोपी ने हमला किया।

Hindi News/ Jodhpur / Attack : प्रेम विवाह करने वाले कांस्टेबल को एसयूवी से कुचलने का प्रयास, टक्कर मारी

ट्रेंडिंग वीडियो