scriptआधी रात खुले होटल को बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमला, एएसआइ की वर्दी फाड़ी | attack on jodhpur police | Patrika News

आधी रात खुले होटल को बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमला, एएसआइ की वर्दी फाड़ी

locationजोधपुरPublished: Aug 25, 2019 01:57:52 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

पाल-सांगरिया बाइपास पर आधी रात बाद खुले होटल को बंद कराने पहुंची बोरानाडा थाना पुलिस पर कुछ युवकों ने हमला कर एएसआइ की वर्दी फाड़ दी। कांस्टेबल के भी चोट आई है।

attack on jodhpur police

आधी रात खुले होटल को बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमला, एएसआइ की वर्दी फाड़ी

जोधपुर. पाल-सांगरिया बाइपास पर आधी रात बाद खुले होटल को बंद कराने पहुंची बोरानाडा थाना पुलिस पर कुछ युवकों ने हमला कर एएसआइ की वर्दी फाड़ दी। कांस्टेबल के भी चोट आई है। थानाधिकारी राजूराम बामणिया के अनुसार रात डेढ़ बजे बाइपास स्थित जय भवानी होटल पर 15-20 ग्राहक खाना खा रहे थे। गश्त कर रहे एएसआइ नारायणसिंह मौके पर पहुंचे और ग्राहकों के खाना खाने के बाद होटल बंद करने के निर्देश दिए। इतने में खाना खा रहे युवक पुलिस से उलझ गए और मारपीट पर उतारू हो गए। एएसआइ की वर्दी फाड़ दी गई। कांस्टेबल पांचाराम के भी चोट आई।
गश्त कर रहे अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सांकड़ा निवासी होटल मैनेजर रणजीतसिंह पुत्र कंवराजसिंह और मूलत: बाड़मेर हाल उद्यान अपार्टमेंट निवासी मोंटू दव उर्फ भुवनेश कुमार पुत्र प्रकाश दवे पुत्र को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। एएसआइ की तरफ से रणजीतसिंह, मोंटू दवे, कर्मवीर, राजवीर, महेश दवे आदि के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने व मारपीट का मामला दर्ज किया। दोनों को शनिवार को कार्यपालक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने पर जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया गया। भुवनेश कुमार को एफआइआर में गिरफ्तार किया गया है। मैनेजर की भूमिका की जांच और अन्य की तलाश की जा रही है।
यात्री से की मारपीट, टीटीई निलंबित
ट्रेन में यात्री से मारपीट करने वाले जोधपुर रेल मण्डल के टीटीई एमएम कुरैशी को शनिवार को निलम्बित कर दिया गया। जोधपुर रेल मण्डल के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी गोपाल शर्मा के अनुसार शुक्रवार को संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में आरक्षित कोच में टिकट चैकिंग के दौरान टीटीई कुरैशी ने एक यात्री को थप्पड़ मार दी थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला रेलवे प्रशासन की जानकारी आया। इसके बाद उच्चाधिकारियों ने कुरैशी के निलंबन की कार्यवाही की। घटनाक्रम के अनुसार कुछ यात्री सामान्य श्रेणी का टिकट होने के बावजूद आरक्षित कोच में सवार हो गए थे। इस बात को लेकर टीटीई का यात्रियों से विवाद हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो