एएसआई के ऊपर बोलेरो चढ़ाने का प्रयास, पांव हुआ फ्रैक्चर, चालक ले भागा बोलेरो

- सीसीटीवी फुटेज में नजर आई घटना
- एएसआई बोलेरो के बोनट पर गिरा
- चालक ने कुछ दूर ब्रेक लगाकर नीचे गिराया

By: Jay Kumar

Updated: 31 Jul 2020, 12:56 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India


जोधपुर. जलजोग चौराहे के पास यातायात पुलिस के इशारे के बावजूद भाग रही बोलेरो को एएसआई के रोकने के बावजूद चालक ने गुरुवार को ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। बोनट पर गिरे एएसआई को चालक ने कुछ दूर तेज ब्रेक लगाकर नीचे गिराया और बोलेरो ले भागा। पांव में फ्रैक्चर के चलते एएसआई को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त (यातायात) चैनसिंह महेचा के अनुसार एएसआई ओमाराम, एक-एक कांस्टेबल व होमगार्ड सुबह जलजोग चौराहा स्थित ट्रैफिक पॉइंट पर वाहनों की जांच कर रहे थे। १२वीं रोड की तरफ से आई बोलेरो को संदिग्ध लगने पर जिग-जैग बैरियर पर कांस्टेबल ने रोकने का इशारा किया, लेकिन चालक बोलेरो को भगाने लगा।

कुछ दूरी पर खड़े एएसआई ओमाराम ने सडक़ के बीच आकर बोलेरो रोक ली, लेकिन कुछ ही क्षण में चालक ने बोलेरो तेजी से भगा दी और एएसआई के ऊपर चढ़ाने लगा। एएसआई बोलेरो के बोनट पर जा गिरा। उसने वाइपर पकड़ लिया। चालक ने कुछ दूरी पर तेज ब्रेक लगाए। जिससे एएसआई जोर से सडक़ पर जा गिरे और चालक बोलेरो भगा ले गया।

साथी कांस्टेबल व होमगार्ड ने कन्ट्रोल में सूचित कर घायल एएसआई को एमडीएम अस्पताल लेकर आए। जांच में उनके एक पांव में फ्रैक्चर व हाथ की अंगुली में चोट आई।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) आलोक श्रीवास्तव व एसीपी चैनसिंह महेचा अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी लेकर चिकित्सकों को आवश्यक निर्देश दिए। शास्त्रीनगर थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह ने बताया कि एएसआई की तरफ से जानलेवा हमला व राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया।

गांव में दबिश, बोलेरो व चालक का सुराग नहीं
बोलेरो नम्बर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। उसका पंजीयन कांकाणी निवासी प्रभुराम पुत्र पूनाराम के नाम है। लूनी थाना पुलिस ने कांकाणी में तलाशी ली, लेकिन बोलेरो व चालक का सुराग नहीं लग पाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned