scriptडिस्कॉम कर्मचारियों पर कार चढ़ाने का प्रयास, बालक घायल | Attempt to throw car on DISCOM employees, child injured | Patrika News

डिस्कॉम कर्मचारियों पर कार चढ़ाने का प्रयास, बालक घायल

locationजोधपुरPublished: Feb 07, 2020 12:41:07 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– 11 केवी विद्युत पोल लगाने पर विवाद, डिस्कॉमकर्मियों से मारपीट
– एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

डिस्कॉम कर्मचारियों पर कार चढ़ाने का प्रयास, बालक घायल

डिस्कॉम कर्मचारियों पर कार चढ़ाने का प्रयास, बालक घायल

जोधपुर.
झालामण्ड क्षेत्र के बापू नगर में ११केवी विद्युत पोल लगाने को लेकर गुरुवार को दो व्यक्ति विरोध में उतर आए व डिस्कॉम कर्मचारियों से मारपीट कर कार चढ़ाने का प्रयास किया। डिस्कॉम कर्मचारी तो बच गए, लेकिन एक बालक घायल हो गया। कुड़ी भगतासनी थाने में राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस के अनुसार बापू नगर में गत दिनों ११केवी का विद्युत पोल क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसे दुबारा लगाने का कार्य शुरू किया गया। क्षेत्रवासी राणीदान व बबलू दोपहर में मौके पर पहुंचे और पोल लगाने का कार्य कर रहे कर्मचारियों से विरोध पर उतर आए। डिस्कॉम कर्मचारियों ने समझाइश का प्रयास किया तो आरोपियों ने मारपीट की। साथ ही कार ऊपर चढ़ाने की कोशिश की। डिस्कॉम कर्मचारी तो बच गए, लेकिन एक बालक कार की चपेट में आ गया। जिसे मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया।
डिस्कॉम के झालामण्ड के बी-६ कार्यालय के सहायक अभियंता सुनील सिंह थाने पहुंचे और राणीदार व बबलू के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की। बालक के घायल होने के संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। थानाधिकारी मुक्ता पारीक ने बताया कि राणीदान पुत्र बाबूलाल को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दूसरा मौके से भाग निकला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो