बाबा रामदेव मेला : जातरुओं के भेस में चोर, पांच गिरफ्तार

M.I. Zahir

Publish: Sep, 11 2018 06:04:39 PM (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. बाबा रामदेव मेले में आने वाले जातरुओं के भेस में चोरी व नकबजनी की फिराक में घूम रहे शातिर नकबजन गिरोह के सदस्यों को खाण्डा फलसा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जातरुओं के भेस में ये पांचों व्यक्ति एक गेस्ट हाउस में रुके हुए थे।

गेस्ट हाउस में ठहरे होने की सूचना मिली

पुलिस के अनुसार दोपहर में गश्त के दौरान कुछ संदिग्ध लोगों के महात्मा गांधी अस्पताल के सामने स्थित कादरी गेस्ट हाउस में ठहरे होने की सूचना मिली। संदिग्ध गतिविधियों के आधार पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस गेस्ट हाउस पहुंची और कमरों की तलाशी ली। पुलिस को देख संदिग्ध व्यक्तियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने घेरा बना कर उन्हें पकड़ लिया। प्रारंभिक पूछताछ में वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। साथ ही नाम-पते भी गलत बताए।

सही नाम व पते सामने आए
सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों के सही नाम व पते सामने आए। इस पर पुलिस ने गौंडा (उत्तर प्रदेश) में मतेरिया निवासी रामविलास वर्मा, मनकापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जुनाई पूर्वा निवासी सोनू वर्मा, गानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत इलाहापुर निवासी गिरधारी वर्मा, मोटिंग के चढ़वा निवासी करमचंद वर्मा और पठानपूर्वा निवासी शिवनंदन को संदिग्ध हालात व शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned