ट्रैफिक सिग्नल लाइट पर खड़ी कार से 1.60 लाख रुपए का बैग चोरी

- 12वीं रोड पॉइंट पर वारदात, बैग लेकर युवक कुछ दूर बाइक लेकर खड़े साथी संग फरार

By: Vikas Choudhary

Updated: 03 Apr 2021, 02:46 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
देवनगर थानान्तर्गत ट्रैफिक सिग्नल पॉइंट पर खड़ी कार का पीछे का दरवाजा खोलकर एक युवक 1.60 लाख रुपए का बैग चुराकर शुक्रवार शाम भाग गया। पता लगने पर कार मालिक ने पीछा भी किया, लेकिन वह कुछ दूर मोटरसाइकिल पर खड़े एक अन्य साथी के साथ रफ्फूचक्कर हो गया।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि मूलत: धुंधाड़ा हाल गायत्री नगर निवासी एलआइसी एजेंट शेरसिंह राजपुरोहित ने दोपहर में धुंधाड़ा स्थित बैंक से कुछ रुपए निकाले। ग्राहकों की एलआइसी प्रीमियम की कुछ राशि भी उसके पास थी। सभी रुपए उसने बैग में रखे और बस से गायत्री नगर स्थित घर आ गया। फिर वह कार लेकर शास्त्रीनगर थाने के सामने बहुमंजिला इमारत के नीचे स्थित निजी बैंक के एटीएम पहुंचा और 32 हजार रुपए निकाल बैग में रखे। बैग कार की पीछे की सीट पर रख दिया। वह कार लेकर दल्ले खां की चक्की होकर 12वीं रोड चौराहा आया, जहां लाल लाइट होने पर वह पॉइंट पर खड़ा हो गया। कार का इंजन भी बंद कर दिया। इतने में एक युवक आया और पीछे का दरवाजा खोलकर वहां रखा बैग चुराकर चलता बना। शेरसिंह को इसका पता लगा तो वो नीचे उतरे और युवक का पीछा किया, लेकिन वह कुछ दूरी पर खड़े मोटरसाइकिल सवार युवक के पीछे बैठकर गायब हो गया। एलआइसी एजेंट ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस घटनास्थल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश शुरू की, लेकिन फिलहाल दोनों युवकों का पता नहीं लग पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned