scriptBarkatullah Khan Stadium ready for League of Legends | LEGENDS LEAGUE के लिए बरकतुल्लाह खान स्टेडियम तैयार | Patrika News

LEGENDS LEAGUE के लिए बरकतुल्लाह खान स्टेडियम तैयार

- तीन दिनों तक रहेगा इंटरनेशनल क्रिकेटर्स का मेला
- गेल, सहवाग, ब्रेट ली, मुथैया मुरलीधरन, गौतम गंभीर सहित आएंगे कई दिग्गज

जोधपुर

Published: September 14, 2022 12:25:51 pm

जोधपुर।
जोधपुर का बरकतुल्लाह खान स्टेडियम दो दशक के बाद पहली बार शीर्ष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सितारों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। इसे लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे संस्करण के लिए 30 सितंबर से 2 अक्टूबर तक होने वाले तीन मैचों के आयोजन के लिए मेजबान के तौर पर चुना गया है।
इस स्टेडियम में दो लीग मैच और एक क्वालीफायर मैच होगा। यहां क्रिस गेल, जैक्स कैलिस, रॉस टेलर, ब्रेट ली और मुथैया मुरलीधरन आदि आएंगे।
LEGENDS LEAGUE के लिए बरकतुल्लाह खान स्टेडियम तैयार
LEGENDS LEAGUE के लिए बरकतुल्लाह खान स्टेडियम तैयार
लीग की शीर्ष -2 टीमों के बीच क्वालीफायर मैच 2 अक्टूबर को खेला जाएगा। क्वालीफायर मैच 2 का विजेता फाइनल में प्रवेश करेगा, जो 5 अक्टूबर को खेला जाना है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ और सह-संस्थापक रमन रहेजा ने कहा कि जोधपुर में लीग मैचों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वैभव गहलोत को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने हमें इतने शानदार स्टेडियम में टूर्नामेंट की मेजबानी करने की अनुमति दी।
-----
2002 में की थी मेजबानी
साल 2002 में अंतिम बार इस स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी की थी। वह एक वनडे मैच था और भारत और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच खेला गया था।
-------

जोधपुर में 30, 1 व 2 को मैच
वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली गुजरात जायंट्स टीम और इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग्स 30 सितंबर को इस मैदान पर पहली बार आमने-सामने होंगी, जबकि गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स 1 अक्टूबर को लीग चरण के अंतिम मैच हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स से भिड़ेंगी।
-------
16 से शुरू होंगे टूर्नामेंट
लीजेंड्स लीग क्रिकेट का सीजन 2 चार-टीमों का फ्रैंचाइज़ी मॉडल है। यह 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शुरू होगा और फिर इसके मुकाबले लखनऊ, नई दिल्ली, कटक और जोधपुर में खेले जाएंगे।
--------

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

हिमाचल : कुल्लू में यात्रियों से भरी गाड़ी खाई में गिरी, 7 की मौत, 10 बुरी तरह जख्मीRajasthan Political Crisis: राजस्थान में सियासी ड्रामा, वफादार विधायकों ने दिया सामूहिक इस्तीफा तो बीजेपी ने ली चुटकीराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु आज से तीन दिवसीय कर्नाटक दौरे पर, कई प्रोजेक्ट का करेंगी उद्घाटनपाकिस्तानी मंत्री और नवाज शरीफ की बेटी मरियम औरंगजेब को लंदन में किया बेइज्जत, 'चोरनी-चोरनी' के लगे नारे; VIDEOSIND vs AUS 3rd T20: कोहली और सूर्या के तूफानी अर्धशतक से लेकर ऑस्ट्रेलिया की हार तक, मैच की 4 बड़ी बातेंक्रिप्टो का तिलिस्म: जल्द अमीर बनने के लालच में लुट रहे लोग2024 लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार नहीं होंगे PM पद के उम्मीदवार, INLD की रैली में खुद किया ऐलानUNGA : जयशंकर का पाक और चीन पर तीखा हमला, कहा- आतंकवाद को सही कहना जायज नहीं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.