जोधपुर में आधा दर्जन बाइक चुराने वाले गिरोह को पकड़ा, इन मामलों में भी हुई कड़ी कार्रवाई

राजीव गांधी नगर पुलिस ने शहर में आधा दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह को पकड़ा है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद करने का प्रयास कर रही है।

By: Harshwardhan bhati

Published: 13 Aug 2019, 01:04 PM IST

जोधपुर. राजीव गांधी नगर पुलिस ने शहर में आधा दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह को पकड़ा है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद करने का प्रयास कर रही है। राजीव गांधी नगर थानाधिकारी बलराजसिंह ने बताया कि अरिहंत नगर निवासी सगताराम की गत 28 जुलाई को मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी। पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल चोरों की तलाश करते हुए सोमवार को आरोपी देचू के सेतरावा निवासी केशरसिंह (33) पुत्र शैतानसिंह व अरिहंत नगर निवासी अशोक बिश्नोई (21) पुत्र हड़मान राम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में विभिन्न जगहों से आधा दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें कबूली।

मंदिर व सूने मकान में चोरों ने लगाई सेंध
शहर में चोरों ने अलग-अलग जगहों पर मंदिर व सूने मकान में सेंध लगाकर लाखों की नकदी व आभूषण चुरा लिए। बोरानाडा पुलिस के अनुसार बोरानाडा गांव निवासी भल्लाराम पुत्र पूनाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि शनिवार रात को चोरों ने बाबा रामदेव मंदिर में सेंध लगाकर मूर्ति पर चढ़ाए चांदी के आभूषण, बर्तन व कीमती सामान चुरा ले गए। इधर राजीव गांधी नगर पुलिस के अनुसार बेलदार बस्ती चौपड़ केरू रोड निवासी मगराज पुत्र गोरधन बेलदार ने रिपोर्ट दी कि रविवार रात को चोरों ने उसके मकान में सेंध लगाकर 12 हजार की नकदी, चांदी का कंदोरा, चूडियां, अंगूठी व अन्य कीमती सामान चुरा ले गए।

crime news of jodhpur

बाइक चोरी व मोबाइल लूट के दो आरोपी गिरफ्तार
शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में बाइक चोरी व मोबाइल लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शास्त्रीनगर थानाधिकारी रमेश कुमार शर्मा के अनुसार लाला लाजपतराय कॉलोनी निवसी मधुसुदन (42) पुत्र सावलराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि गत 9 अगस्त को उसका पुत्र आर्यन पैदल लाचू कॉलेज से घर आ रहा था। इस दौरान कल्पतरू सिनेमा के सामने बाइक सवार युवकों ने उसका मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने लूट के आरोपी सेवन सेक्शन निवासी राहुल पंडित (25) पुत्र संजय पंडित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से लूट का मोबाइल बरामद किया। इधर गत 11 अगस्त को समीर खान की रावण के चबुतरा की दीवार के पास से मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी। पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी सेवन सेक्शन निवासी राकेश ग्वाला (30) पुत्र देवराम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की।

Harshwardhan bhati
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned