scriptजीप से टक्काकर सैन्य टैंकर में घुसी बाइक, दो भाइयों की मृत्यु | Bike rammed into military tanker after colliding with jeep, 2 died | Patrika News

जीप से टक्काकर सैन्य टैंकर में घुसी बाइक, दो भाइयों की मृत्यु

locationजोधपुरPublished: Jun 12, 2021 05:05:13 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– गांव से जोधपुर आ रहे थे दोनों मृतक, बिसलपुर फांटा पर भोमियाजी का स्थान के सामने हादसा

जीप से टक्काकर सैन्य टैंकर में घुसी बाइक, दो भाइयों की मृत्युt

जीप से टक्काकर सैन्य टैंकर में घुसी बाइक, दो भाइयों की मृत्युt

जोधपुर. डांगियावास थानान्तर्गत बिसलपुर फांटा के पास भोमियाजी का स्थान के सामने जीप की चपेट से अनियंत्रित होने के बाद मोटरसाइकिल के आगे चल रहे सैन्य टैंकर में घुसने से दो भाइयों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंपे।
पुलिस के अनुसार लाम्बा गांव निवासी जांवताराम बिश्नोई (65) व उनके भाई पूनाराम (55) मोटरसाइकिल पर गांव से शहर के लिए रवाना हुए। दोनों बिसलपुर फांटा के पास भोमियाजी का स्थान के सामने पहुंचे तो तेज रफ्तार व लापरवाही से आई एक जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और आगे चल रहे सेना के टैंकर वाहन के नीचे जा घुसी। टैंकर दोनों भाइयों के ऊपर से निकल गया।
दोनों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस घटनास्थल पहुंची और परिजन को सूचित करने के बाद शव मोर्चरी भिजवाए, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपे गए। मृतक के एक अन्य भाई ओमप्रकाश पुत्र सुखराम बिश्नोई की तरफ से वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो