scriptपिकअप की चपेट से बाइक सवार वृद्ध किसान की मौत | Bike riding old farmer dies due to pickup | Patrika News

पिकअप की चपेट से बाइक सवार वृद्ध किसान की मौत

locationजोधपुरPublished: Jan 18, 2022 01:12:26 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– बावड़ी कस्बे में एनएच-62 पर हादसा

पिकअप की चपेट से बाइक सवार वृद्ध किसान की मौत

पिकअप की चपेट से बाइक सवार वृद्ध किसान की मौत

जोधपुर.
खेड़ापा थानान्तर्गत बावड़ी कस्बे में एनएच-62 पर सोमवार को बोलेरो पिकअप की चपेट से मोटरसाइकिल सवार वृद्ध किसान की मृत्यु हो गई।
थानाधिकारी गिरधारीराम ने बताया कि पातों की बासनी गांव निवासी कंवराराम (62) पुत्र झूमरराम मेघवाल दोपहर में मोटरसाइकिल पर बावड़ी कस्बे से निकल रहे थे। एनएच-62 पर पुलिस चौकी के पास पहुंचने पर बोलेरो पिकअप ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वृद्ध किसान उछलकर डिवाइडर पर जा गिरे। आस-पास के ग्रामीण मदद को आए और गंभीर हालत में वृद्ध को कस्बे के सरकारी अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और परिजन को सूचना दी। फिर मामला दर्ज कर कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपा गया।
अज्ञात वाहनों की चपेट से दो की मौत
लूनी थानान्तर्गत चंदलाई बोर्ड के पास और सूरसागर थानान्तर्गत कालीबेरी क्षेत्र में अज्ञात वाहनों से अलग-अलग सड़क हादसों में दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। लूनी थाना पुलिस ने बताया कि पाली जिले में शिवपुरा थानान्तर्गत सोवणिया निवासी बाबूलाल प्रजापत गत 14 जनवरी की शाम अपने ऑटो रिक्शा से घर लौट रहे थे। भटिण्डा से चंदलाई बोर्ड की तरफ पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार व लापरवाही से आई अज्ञात कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे बाबूलाल घायल हो गए। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। मृतक के पुत्र संपत की तरफ से कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उधर, सूरसागर थानान्तर्गत गोयलों की ढाणी निवासी खुशालसिंह व गजेसिंह काम समाप्ति के बाद मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे। खुशालसिंह मोटरसाइकिल चला रहा था। कालीबेरी क्षेत्र में बिजलीघर से कुछ आगे फांटा के पास पहुंचने पर सामने से तेज रफ्तार व लापरवाही से आए अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। जिससे गजेसिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि खुशालसिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो