बिलाड़ा दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति : आज से शुरू होगी अध्यक्ष पद के लिए जोड़-तोड़

बिलाड़ा दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति के संचालक मंडल सदस्यों के लिए गुरुवार को हुए मतदान पश्चात की गई मतगणना के परिणाम स्वरूप 8 सदस्यों को विजय घोषित किया गया। इससे पूर्व दो महिलाओं सहित एक पुरुष निर्विरोध चुनाव जीत चुके थे।

By: pawan pareek

Published: 25 Feb 2021, 11:34 PM IST

बिलाड़ा (जोधपुर). बिलाड़ा दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति के संचालक मंडल सदस्यों के लिए गुरुवार को हुए मतदान पश्चात की गई मतगणना के परिणाम स्वरूप 8 सदस्यों को विजय घोषित किया गया। इससे पूर्व दो महिलाओं सहित एक पुरुष निर्विरोध चुनाव जीत चुके थे।

चुनाव अधिकारी अमित अमरावत के अनुसार गुरुवार आठ संचालक मंडल सदस्यों के लिए 788 मतदाताओं को अपने मताधिकार का उपयोग करना था, जिनमें से 619 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। मतदान संपन्न होने के पश्चात मतगणना के दौरान 28 मत खारिज पाए गए और चुनाव लड़ रहे 10 प्रत्याशियों में से 8 लोगों को विजेता घोषित किया गया।

चुनाव अधिकारी ने बताया कि गिरधारी राठौड़, को सर्वाधिक 477 मत प्राप्त हुए, पश्चात ओमप्रकाश पुत्र गिरधारी लाल को 467 मत मिले, धन्नाराम को 463, मांगू राम उर्फ मांगीलाल को 448, मोहनलाल हामबड् को 441, नारायणराम राठौड़ को 408, रतनलाल चीरावत को 371 तथा हनुमानराम राठौड़ को 350 मत प्राप्त हुए। इन्हें विजय घोषित किया गया। इनके अलावा अन्य दो प्रत्याशी मल्लाराम सांगर को 263 तथा बेनाराम पटेल को 235 मत ही प्राप्त हुए।

अब तक हुए दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति के चुनाव के दौरान सभी 11 संचालक मंडल सदस्यों की घोषणा के पश्चात शुक्रवार से समिति के अध्यक्ष पद के लिए जोड़-तोड़ शुरू हो जाएगी। अध्यक्ष पद की रेस में नारायण राम राठौड़ सबसे आगे है, वही धन्नाराम हाम्बड़ भी अध्यक्ष पद पाने के लिए अपनी लॉबी मजबूत करने में लग गए हैं।निप्र।

pawan pareek Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned