scriptBJP Incharge Gajendra Singh Shekhwat After Punjab Election | BJP की जीत का यह होगा समीकरण, पंजाब के प्रभारी Gajendra Singh Shekhawat का बयान | Patrika News

BJP की जीत का यह होगा समीकरण, पंजाब के प्रभारी Gajendra Singh Shekhawat का बयान

BJP के Punjab प्रभारी Gajendra Singh Shekhawat चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के तुरंत बाद अपने संसदीय क्षेत्र Jodhpur पहुंचे। पंजाब में सरकार बनाने के सवाल पर जवाब दिए और Uttar Pradesh Legislative Assembly election, 2022 में स्पष्ट बहुमत की बात कही।

जोधपुर

Published: February 21, 2022 09:13:22 pm

Bjp नेता, केंद्रीय Jal shakti Minister और पंजाब के चुनाव प्रभारी गजेंद्रसिंह शेखावत ने पूर्ण विश्वास के साथ दावा किया कि पंजाब में भाजपा के सहयोग के बगैर सरकार नहीं बनेगी और वर्ष 2022 का यह Punjab assembly Election 2022 आने वाले कई दशकों के लिए नजीर बनेगा।

BJP Incharge Gajendra Singh Shekhwat After Punjab Election
BJP Incharge Gajendra Singh Shekhwat After Punjab Election
संसदीय क्षेत्र पहुंचे शेखावत ने जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से विधानसभा चुनावों को लेकर खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के समय बनी परिस्थितियों के बाद देश और पंजाब की राजनीति की समीक्षा करने वाले इस बात को स्वीकार करने को तैयार थे कि भाजपा का प्रवेश भी शायद पंजाब के गांवों में हो सकेगा।
शेखावत ने कहा कि पंजाब में सरकार क्या बनेगी? किसकी बनेगी? मैं भविष्यवाणियों में नहीं जाता, लेकिन एक तय बात है कि परिणाम अप्रत्याशित होंगे। भविष्य में आने वाले चुनावों के समय लोग कहेंगे कि उस चुनाव में यह परिणाम आया था, इसलिए आगे भी ये नतीजे आ सकते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सभी 117 सीटों से रोमांचक और प्रसन्न करने वाले समाचार आ रहे हैं।
प्रचंड बहुमत के साथ आ रही योगी सरकार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के संदर्भ में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि एकबार फिर प्रचंड बहुमत के साथ योगी सरकार बनाने के मार्ग पर है। सुदृढ़ कानून-व्यवस्था और अपराधमुक्त-भयमुक्त वातावरण में जीने का अधिकार उत्तर प्रदेश की जनता को अनेक वर्षों के बाद में मिला।
फलोदी में कार्यक्रमों में शामिल हुए

शेखावत का एयरपोर्ट पर महापौर वनिता सेठ ने स्वागत किया। इसके बाद कुछ देर निवास पर विश्राम करने के बाद फलोदी के लिए रवाना हो गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थाकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूदभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.