राजस्थान के BJP नेता के पुत्र ने साथियों संग कॉलेज गर्ल का किया Gang Rape! पुलिस-प्रशासन में हड़कंप

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: nakul

Updated: 23 Jul 2018, 09:43 AM IST

भोपालगढ़।
जोधपुर ज़िले के भोपालगढ़ में कॉलेज छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। आरोप है कि कॉलेज से घर लौट रही प्रथम वर्ष की छात्रा का अपहरण कर उसे एक सूने मकान में ले जाय गया और वहां एक कमरे में बंद कर पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा ने इन पांचों के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज करवाई है।

 

शनिवार की इस घटना का खुलासा रविवार देर शाम हो पाया। बताया जाता है कि नामजद युवकों में से एक स्थानीय भाजपा नेता का पुत्र है इस कारण पुलिस ने यह मामला दबाए रखा और दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास का मौका दिया। समझौता न होने पर रविवार देर शाम यह मामला उजागर हुआ।

 

कस्बा निवासी युवती ने अपने पिता के साथ भोपालगढ़ पुलिस थाने जाकर दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया कि वह शनिवार को कॉलेज से बाहर निकल कर थोड़ी दूर ही पहुंची थी कि वहां केम्पर में सवार तीन युवकों व मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक रूके और मेरा मुंह दबोच कर जबरदस्ती मुझे केम्पर में बिठा कर ले कालूराम विश्नोई के सूने मकान पर ले गए।

 

रिपोर्ट में बताया गया कि वहां मुझे एक कमरे में डाल दिया गया और मुकेश पुत्र बिरमाराम रलिया, सुनिल पुत्र परसाराम रलिया, सुरजाराम पुत्र मदनलाल रलिया, समन्दर विश्नोई हिंगोली और जितेन्द्र ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दो अन्य व्यक्ति भी उनके साथ थे।

 

पीड़िता ने बताया कि मेरे चिल्लाने पर पडोसियों ने आकर दरवाजा खुलवाया तब ये सभी वहां से भाग निकले। पुलिस ने भादंस की धारा 365, 366, 376, 376 डी व 354 में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

 

मामले की जांच थानाधिकारी राजीव भादू कर रहे हैं। वहीं रविवार को वृताधिकारी बिलाड़ा सेठाराम बंजारा ने भी भोपालगढ़ पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया तथा पीडि़त छात्रा का जोधपुर ले जाकर अस्पताल में मेडिकल करवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned