भाजपा ने शुरू किया सदस्यता अभियान, 625 बूथों पर 100 सदस्य बनाने का रखा लक्ष्य

भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान का आगाज रविवार को सरदारपुरा स्थित कार्यालय में हुआ। इसका आगाज राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया ने किया।

By: Harshwardhan bhati

Published: 07 Jul 2019, 01:04 PM IST

वीडियो : मनोज सैन/जोधपुर. भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान का आगाज रविवार को सरदारपुरा स्थित कार्यालय में हुआ। इसका आगाज राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया ने किया। वहीं इससे पूर्व सोमवार को इस संबंध में कार्यशाला का आयोजन संभाग संयोजक नरेन्द्रसिंह कच्छवाह के मुख्य आतिथ्य में हुआ था। 6 जुलाई को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा सदस्यता अभियान की शुरुआत की थी। 7 जुलाई को समस्त जिलों एवं 8 जुलाई को सभी मण्डलों में सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई थी।

जिला संयोजक राजेन्द्र बोराणा ने कहा कि सदस्यता अभियान को सर्वस्पर्शी भाजपा-सर्वव्यापी भाजपा के भाव के साथ बूथ स्तर से शुरूआत कर सभी वर्ग एवं सभी धर्मो के लोगों को जोडऩा है। सदस्यता अभियान के मिस्ड कॉल नम्बर 8980808080 पर प्राथमिक सदस्य बन सकता है। प्राथमिक सदस्यता का एक फार्म भी भरा जाएगा। भाजपा जिलाध्यक्ष जगत नारायण जोशी ने बताया कि जोधपुर के 625 बूथों में एक साथ अभियान चलाया जा रहा है। प्रत्येक बूथ पर 100 नए सदस्य बनाए जाएंगे।

Harshwardhan bhati
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned